×

Hathras News: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Hathras News: हाथरस जंक्शन क्षेत्र के जलेसर रोड स्थित गांव नगला इमलिया के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी जिसमें युवक की मौत हो गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 26 April 2024 5:26 PM GMT
Bike riding youth dies due to collision with unknown vehicle, chaos in the family
X

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के जलेसर रोड स्थित गांव नगला इमलिया के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। हादसे की जानकारी होने पर युवक के परिवार में कोहराम मच गया। युवक के परिवार के लोग देर रात को जिला अस्पताल पहुंच गए।

जनपद एटा के थाना जलेसर क्षेत्र के गांव विष्णुपुर निवासी 47 वर्षीय पिंकू पुत्र ओमप्रकाश शुक्रवार को किसी काम से हाथरस आए थे। देर शाम को बाइक पर सवार हो जलेसर लौट रहे थे। इसी दौरान जलेसर रोड गांव नगला इमलिया के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिंकू में टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

डॉक्टर ने घायल को किया मृत घोषित

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन फानन में जिल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया। इधर हादसे में युवक की मौत की जानकारी फोन पर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोने बिलखने लगे। कुछ ही देर में मृतक के परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। यहां पर परिवार व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। मृतक के परिवार में मातम छा गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story