Hathras News: किशोरी से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, आरोपी ने दी वायरल करने की धमकी

Hathras News: एक युवक ने मामा के घर रह रही किशोरी को गेस्ट हाउस में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का आरोपी ने वीडियो भी बना लिया। धमकी देकर आरोपी किशोरी को छोड़ कर चला गया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 17 July 2024 3:31 PM GMT
Hathras News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Hathras News: कोतवाली सासनी के एक मोहल्ला निवासी युवक ने मामा के घर रह रही किशोरी को गेस्ट हाउस में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का आरोपी ने वीडियो भी बना लिया। धमकी देकर आरोपी किशोरी को छोड़ कर चला गया। अब आरोपी किशोरी व उसके परिजनों को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आरोपी ने धमकी देकर किया रेप

कस्बा सासनी के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति की 15 साल की भांजी बचपन से ही उसी के पास रह रही है। वह अपने मामा के यहां सासनी में रहकर पढाई करती है। मामा के घर पर कस्बा के ही रहने वाले एक युवक का आना-जाना था। आरोप है कि 30 मई 2024 को युवक बाइक लेकर घर पर आया। यहां पर उसे कोई नहीं मिला। भांजी बाजार से सामान लेने गई थी। आरोप है कि बाजार से लौटते वक्त रास्ते में आरोपी ने भांजी को रोका और धमका कर रास्ते से बाइक पर बिठाकर उसे अपने साथ एक गैस्ट हाऊस में ले गया। यहां पर आरोपी ने किशोरी के साथ उसकी बिना मर्जी के दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी किशोरी को सासनी के बस स्टैंड पर छोड़ कर भाग गया। भांजी रोते बिलखते हुए अपने घर पहुचीं और सारी बात अपने मामा व परिवार के लोगों को बताई।

समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे

उसने यह भी बताया कि आरोपी उसके साथ पहले भी कई बार गलत काम कर चुका है। यह सुनकर परिवार के लोग सन्न रह गए। किशोरी ने बताया कि अब आरोपी उसे धमकी देता है कि अगर तूने किसी को बताया तो वीडियो को वायरल कर दूंगा। जिसके बाद तू और तेरा मामा समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे। आरोपी का कहना है कि चुपचाप मुझसे शादी कर ले नहीं तो तुझे व तेरे मामा को इसका परिणाम भुगतान पडेगा।

आरोपी के इस कृत्य में सासनी का एक युवक भी साथ दे रहा है। इस पूरे मामले की शिकायत लेकर परिवार के लोग किशोरी को लेकर पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। जिसके बाद पीडित ने अपनी दास्तां एसपी को सुनाई। एसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीओ सदर रामप्रवेश राय ने कहा कि इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। पीडित के साथ कुछ गलत नहीं होने दिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story