×

हेड कैशियर के साथ बैंक के 14 लाख रुपये गायब, मैनेजर को लगा सदमा, भर्ती

इटावा में बैंक ऑफ बड़ौदा की मुख्य शाखा का हेड कैशियर संतोष कुमार मिश्रा और 14 लाख 34 हज़ार रुपये दोनों ही 15 तारीख शुक्रवार की शाम को बैंक से गायब पाए गए। इसको लेकर मैनेजर के द्वारा शनिवार को थाना कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 18 Nov 2019 2:27 PM GMT
हेड कैशियर के साथ बैंक के 14 लाख रुपये गायब, मैनेजर को लगा सदमा, भर्ती
X

इटावा: इटावा में बैंक ऑफ बड़ौदा की मुख्य शाखा का हेड कैशियर संतोष कुमार मिश्रा और 14 लाख 34 हज़ार रुपये दोनों ही 15 तारीख शुक्रवार की शाम को बैंक से गायब पाए गए। इसको लेकर मैनेजर के द्वारा शनिवार को थाना कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है।

शुक्रवार को हेड कैशियर संतोष कुमार मिश्रा शाम को 6 बजकर 45 मिनट तक बैंक में थे। उसके बाद बैंक से अचनाक गायब हो गए । उनकी अनुपस्थिति में जब दिन भर कर का केश मिलवाया गया। तब बैंक से 14 लाख 34 हज़ार 500 रुपए कम पाए गए कैशियर का फोन लगाया गया। वह भी नहीं लगा और न ही कैशियर संतोष कुमार मिश्र अपने घर पहुँचे।

जिसके बाद शनिवार को मुख्य प्रबंधक के द्वारा थाना कोतवाली में मुकदमा लिखा दिया गया। मैनेजर के अनुसार केशियर के रिटायरमेंट के तीन साल रह गए है।

बैंक और ग्राहकों से सभी से व्यवहार अच्छा था अब ऐसे में सवाल है कि अचानक केशियर कहाँ चले गए, उनको खोजने के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई गई है

वहीं सोमवार को मैनेजर ए के सक्सेना की तबियत भी अचानक बिगड़ गई और वह एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गये।

ये भी पढ़ें...इटावा: नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story