×

Raebareli News: नीलगाय की टक्कर से दीवान की हुई दर्दनाक मौत

Raebareli News: जिले के गदागंज थाने में तैनात एक दीवान की नीलगाय की टक्कर हो जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Narendra Singh
Published on: 12 Jan 2023 5:24 PM GMT
A head constable posted at Gadaganj police station in Raebareli died due to collision with Nilgai
X

रायबरेली: गदागंज थाने में तैनात एक हेड कांस्टेबल की नीलगाय की टक्कर से मौत

Raebareli News: जिले के गदागंज थाने में तैनात एक दीवान की नीलगाय की टक्कर हो जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने डायल 112 की मदद से अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गदागंज थाने में पिछले 2 वर्षों से तैनात दीवान महेश यादव आज शाम को गस्त के लिए गदागंज से बरारा बुजुर्ग की तरफ गए हुए थे। वापस बाइक से गदागंज थाने जा रहे थे तभी गोविंदपुर माधव जंगल के पास अचानक निकली नीलगाय ने जोर दार टक्कर मार दी। जिससे दीवान बुरी तरह से जख्मी हो गए।

अस्पताल में दीवान की मौत

स्थानीय लोगों ने तुरन्त डायल 112 की मदद से तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दीन शाह गौरा पहुंचाया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने दीवान को मृत घोषित कर दिया। थाने पर तैनात दीवान की अचानक सड़क दुर्घटना में हुई मौत से थाना परिसर में मातम छा गया।

मूलतः हरदोई जनपद के रहने वाले दीवान महेश पिछले 2 वर्षों से गदागंज थाने में तैनात थे। थाना प्रभारी ने बताया कि नीलगाय की टक्कर से थाने में तैनात दीवान बुरी तरह से जख्मी हुए थे जिन्हें अस्पताल पहुचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story