×

Firozabad News: जसराना आबकारी विभाग में तैनात हैड कांस्टेबिल ने रौंदा था सेल्समैन को, भेजा जेल

Firozabad News: जसराना आबकारी विभाग में हैड कांस्टेबिल के पद पर तैनात तेजसिंह ने बीती रात एटा तिराहा स्थित एसएन पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाया और फिर बिना पैसे दिए कार को भगा ले गया।

Brajesh Rathore
Published on: 6 Aug 2022 5:39 PM GMT
Head constable posted in Jasrana excise department in Firozabad trampled salesman, sent to jail
X

फिरोजाबाद: हैड कांस्टेबिल ने रौंदा था सेल्समैन, भेजा जेल: Photo- Newstrack

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में जसराना आबकारी विभाग (Excise Department) में हैड कांस्टेबिल के पद पर तैनात तेजसिंह ने बीती रात एटा तिराहा स्थित एसएन पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाया और फिर बिना पैसे दिए कार को भगा ले गया। जब पीछा करते हुए सेल्समैन शेरसिंह (35) ने कार का फोटो खींचा तो उसने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (senior superintendent of police) के निर्देश पर छह टीमें गठित कर एक घंटे के अंदर आरोपी सिपाही को मय कार के गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

पहले फ्री में पेट्रोल डलवाई और फिर कार के सामने आने पर सेल्समैन को रौंदा, हत्या में मुकदमा दर्ज

जसराना के गांव नगला परदमन निवासी शेर सिंह एटा तिराहा स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैनी करके परिवार का भरण पोषण कर रहा था। शुक्रवार रात 10 बजे के करीब एक चालक कार को लेकर पंप पर पहुंचा और 1000 हजार रुपये का डीजल भरवाया। इसके बाद बिना रुपये दिए मैनपुरी तिराहे की तरफ चल दिया। शेरसिंह ने उसका पीछा किया और मैनपुरी चौराहे पर जाकर कार का फोटो खींचने लगा।

मात्र एक घंटे में आरोपी को मय कार के गिरफ्तार कर लिया

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तभी कार चला रहे तेज सिंह ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंच गये थे। उन्होंने कई टीमें गठित कर मात्र एक घंटे में आरोपी को मय कार के गिरफ्तार कर लिया । पूछताछ में एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने आरोपी का नाम तेज सिंह निवासी अहीर बरौली थाना ताजगंज आगरा बताया।

उन्होंने बताया कि आरोपी हैड कांस्टेबिल जसराना में आबकारी विभाग में तैनात है। मृतक के भाई राजेश की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story