×

Baghpat News: समाज के तानों से तंग आकर घर के मुखिया व दो पुत्रवधुओं ने खाया जहर, हालत चिन्ताजनक

Baghpat News: बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव में एक परिवार में घर के मुखिया व उसकी दो पुत्रवधुओं ने सामाजिक तानों से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 5 Aug 2022 5:35 PM GMT
Mirzapur News
X

 Mirzapur: DM कार्यालय पर दिव्यांग ने जहर खाया: Photo- Social Media

Baghpat News: बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Kotwali area) के कोताना गांव (Kotana Village) में एक परिवार में घर के मुखिया व उसकी दो पुत्रवधुओं ने सामाजिक तानों से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में परिवार के लोगों व ग्रामीणों ने तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

तीनों ही उल्टियां कर रहे थे

कोताना गांव (Kotana Village) में शुक्रवार की दोपहर एक घर से चींख पुकार मचनी शुरू हो गई। मोहल्ले पड़ोस के लोग घर मे पहुँचे तो गृह स्वामी (प्रेमपाल) व उसकी दो पुत्रवधु (नीलम और सोनी) जमीन पर पड़ी हुई थी। तीनों ही उल्टियां कर रहे थे। पास में ही जहरीला पदार्थ (सल्फास) पड़ा हुआ था। यह देख लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी और वहां मौके ओर पहुँचे ग्रामीणों ने आनन फानन में तीनों को बड़ौत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

चिकित्सकों का कहना है-हालत गंभीर

चिकित्सकों का कहना था कि अभी हालत ठीक नहीं है। वहीं बताया गया है कि समाज के तानों से तंग आकर पहले ससुर (घर के स्वामी) ने जहर खाया और बाद में उसकी दोनों पुत्रवधुओं ने। लगातार समाज के तानों से परिवार परेशान था। प्रेमपाल के दोनों लड़के बाहर वेल्डिंग का काम करते हैं। उनकी पत्नी मानसिक रूप से ठीक नही बताई गई है इसीलिए परिवार के लोगो ने तानो से तंग आकर खुदकुशी करने की कोशिश की । वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story