कांप उठी रूह: गली में पड़ी लाश के पास रोते दो मासूम, इस वीडियो में देखें हालातों की हकीकत

गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक व्यक्ति की लाश गली में पड़ी हुई है, और बच्चे पास में रो रहे हैं।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 April 2021 12:05 PM GMT (Updated on: 25 April 2021 12:07 PM GMT)
कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है।
X

लाश के पास रोते दो मासूम(फोटो-सोशल मीडिया)

गाज़ियाबाद: गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति की लाश गली में पड़ी हुई है, और बच्चे पास में रो रहे हैं। मामला दिल्ली गेट इलाके में होली वाली गली का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक 55 वर्षीय राजकुमार आइसक्रीम बेचने का काम करते थे।

बीते दिनों से वो बीमार चल रहे थे।तबीयत बिगड़ी और ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद वो शनिवार को गली में आ गए।लोगों ने उन्हें सलाह दी कि पेट के बल लेट जाएं।लेकिन पेट के बल लेटने के बाद वो दोबारा नहीं उठ पाए,और जिंदगी खामोश हो गई।उसी दौरान राजकुमार के मासूम बच्चे भी पिता का शव देखकर रोने लगते हैं। वीडियो में ये सब कुछ दिखाई दे रहा है। जो काफी ज्यादा दुखद है। वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐसी बेबसी पहले नहीं देखी

सोशल मीडिया पर भी वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। लोग कह रहे हैं कि ऐसी बेबसी की तस्वीर पहले किसी ने नहीं देखी,दो बच्चे अपने पिता की लाश के पास रोते रहते हैं। लेकिन लोग मदद ना कर पाने के लिए मजबूर हैं। हालांकि बाद में लोगों की मदद से ही लाश को मौके से हटाया जा सका,और अंतिम संस्कार के लिए भी ले जा सका।दोनो बच्चे अपने पिता की मौत के बाद बेसहारा हो गए।

ऑक्सीजन की कमी कब खत्म होगी

गाजियाबाद में आमतौर पर लोगों को ऑक्सीजन वाले बेड के अलावा ऑक्सीजन के लिए भी दर-दर की ठोकरें खाते हुए देखा जा रहा है। आसानी से ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पाने से कई मरीजों का हाल बेहाल हो गया है। सभी लोग यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिरकार ऑक्सीजन की किल्लत से कब राहत मिलेगी?अगर वाकई ऑक्सीजन को लेकर चल रही इस जद्दोजहद से जल्द निजात नहीं मिला,तो 55 वर्षीय राजकुमार के दोनों बच्चों की तरह न जाने कितने मासूमों को अपने सिर से पिता या परिवार के अन्य सदस्यों का साया खोना पड़ेगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story