×

Mahoba News: रपटा में पानी के तेज बहाव के चलते बहे दो मजदूर, एक को बचाया गया दूसरे की तलाश जारी

Mahoba News: महोबा जनपद के कबरई क्षेत्र अंतर्गत छानी गांव के रपटा में पानी के तेज बहाव के चलते बाइक सवार दो मजदूर बह गए जिसमें एक को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 13 Oct 2022 3:35 AM GMT
Mahoba News: रपटा में पानी के तेज बहाव के चलते बहे दो मजदूर, एक को बचाया गया दूसरे की तलाश जारी
X

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद के कबरई क्षेत्र (Kabrai area) अंतर्गत छानी गांव के रपटा (Rapata river) में पानी के तेज बहाव के चलते बाइक सवार दो मजदूर बह गए जिसमें एक को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया। जबकि दूसरे की तलाश को लेकर पुलिस (UP Police) और ग्रामीण (Rural) के लोग रेस्क्यू कर रहे हैं। युवक के बह जाने की सूचना मिलते ही उसके परिजनों सहित अन्य लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई जबकि पुलिस उसकी तलाश को लेकर लगातार रेस्क्यू में जुटी हुई है। सूचना मिलते ही सीओ और तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए हैं।

दरअसल, आपको बता दें कि पिछले 3 दिन से हो रही बारिश के चलते महोबा के रपटा और नाले उफान पर हैं। जिसके चलते आम लोगों की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। बताया जाता है कि कबरई थाना क्षेत्र के छानी गांव के रहने वाले छोटे पुत्र हल्के अहिरवार, राकेश पुत्र लल्लू और बाबूलाल पुत्र चुन्नू मजदूरी करने के बाद शाम के समय वापस अपने गांव लौट रहे थे।

तेज बहाव होने के बावजूद रपटा को पार करने की कोशिश में गई जान

जब ये लिलवाही से छानी गांव के रपटा पर पहुंचे तो पानी का तेज बहाव देख बाबूलाल पुत्र चुन्नू बाइक से नीचे उतर गया जबकि छोटे और राकेश बाइक पर बैठकर पानी के तेज बहाव होने के बावजूद भी रपटा को पार करने लगे लेकिन पानी का तेज बहाव होने के चलते वह अपने आप को नहीं संभाल पाए और बाइक सहित रपटा में बहने लगे।

इसी दरमियान वहां मौजूद ग्रामीणों ने राकेश को बचा लिया जबकि छोटे बाइक सहित बह गया है। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर कबरई थाना पुलिस पहुंच गई तो वही सीओ सिटी राम प्रवेश राय और तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस व प्रशासनिक अमला रपटा में बह गए युवक की तलाश को लेकर रेस्क्यू कर रही है। लेकिन 3 घंटे का समय बीत जाने के बावजूद भी युवक का कोई पता नहीं चल पाया है। तो वहीं प्रशासनिक और पुलिस का अमला रेस्क्यू अभियान में जुटा हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story