×

Hema Malini की अनोखी अपील- जब तक कोरोना को हरा न दें तब तक घर में हवन करें

Hema Malini: कोरोना (Corona) को हराने के लिए हेमा मालिनी ने हर घर में पारिवारिक हवन (Havan) करने का अनुरोध किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 5 Jun 2021 6:30 AM GMT
Hema Malini appealed
X

हेमा मालिनी (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Hema Malini: ड्रीम गर्ल के नाम मशहूर हेमा मालिनी (Hema Malini) ने देश की जनता से एक अपील की है। कोरोना (Corona) को हराने के लिए हेमा मालिनी ने हर घर में पारिवारिक हवन (Havan) करने का अनुरोध किया है।

सोशल मीडिया पर मथुरा की सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।, जिसमें वे जनता से अनुरोध करते हुए कहती है कि "आज सारा विश्व कोरोना महामारी और पर्यावरण के प्रकोप को झेल रहा है। इस कठिन समय में मैं सभी लोगों को पर्यावरण दिवस के अवसर पर ही नहीं बल्कि हर दूसरे दिन जब तक हम सब इस महामारी को हरा न दें तब तक अपने-अपने घरों से पारिवारिक हवन (Havan) करने का अनुरोध करती हूं।"

आपको बता दें कि विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के मौके पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) ने हर घर में हवन करने की योजना बनाई है। इस योजना को लेकर मथुरा में वर्चुअल मोड में समन्वय बैठक का आयोजन हुआ था। इस आयोजन में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी (Mathura MP Hema Malini) मुबंई से जुड़ी हुई थी। इस योजना को घर-घर तक पहुंचाने के लिए सांसद हेमा मालिनी ने एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें पर्यावरण दिवस के अलावा हर दूसरे दिन हवन करने की अपील की है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story