×

हेमंत बिस्वा के फैमिली प्लानिंग पर गरमाई राजनीति, सपा सांसद ने किया पलटवार

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा की तरफ से मुस्लिमों की जनसंख्या को लेकर दिए गए बयान के बाद अब राजनीति गरमा गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 12 Jun 2021 1:59 PM GMT
HT Hasan
X

सपा सांसद डॉ. एचटी हसन (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

लखनऊ: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा की तरफ से मुस्लिमों की जनसंख्या को लेकर दिए गए बयान के बाद अब राजनीति गरमा गई है। उनके इस बयान का पुरजोर विरोध करते हुए मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने असम के मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है वो नागपुर से कोई कोर्स करके आये हैं। बच्चें तो सभी पैदा करते है, लेकिन इनका काम ही है हिन्दू-मुस्लिम करना।

एक विशेष समुदाय के बारे में इस तरह से कह देने से उनकी भी इलिट्रेसी झलकती है, और जहां तक जनसंख्या ग्रोथ की बात है तो वो तो सभी धर्मों में सब लोगों की बढ़ रही है। लेकिन एक मजहब को टारगेट करना अच्छी बात नहीं है, इनकी सियासत ही इस तरह की है कि हिन्दू-मुसलमान करते रहो और वोट हासिल करते रहो। सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा को फैमिली प्लानिंग मुद्दे पर जवाब देते हुए कहा कि क्या हिन्दू ही फैमिली प्लानिंग करते है, ऐसा नहीं है।

मुस्लिम भी कर रहे हैं, लेकिन जो कम पढ़े लिखे लोग हैं, वो फैमिली प्लानिंग नहीं कर पाते वो चाहे किसी भी समुदाय के हों। सपा सांसद ने उत्तर प्रदेश भाजपा में चल रही उठापठक पर बोलते हुए कहा की इनके इंटरनल एसेसमेंट में लग गया है कि इनकी जमीन खिसक गई है। इसलिए योगी सहित कई और लोग मोदी और अमित शाह की शरण में हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story