TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

हाईकोर्ट : अतिक्रमण हटाने, यातायात व्यवस्था को लेकर DM व SSP से रिपोर्ट तलब

Rishi
Published on: 14 July 2017 3:29 PM GMT
हाईकोर्ट : अतिक्रमण हटाने, यातायात व्यवस्था को लेकर DM व SSP से रिपोर्ट तलब
X

इलाहाबाद। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एम.जी.मार्ग, सरदार पटेल मार्ग व जी.टी.रोड पर अतिक्रमण हटाने तथा अवैध पार्क वाहनों का चालान करने सहित यातायात सुचारू करने का आदेश दिया है।

कोर्ट ने एसएसपी को पीक आवर में स्वयं मानीटरिंग करने को कहा है और जिलाधिकारी व एसएसपी से रिपोर्ट मांगी है। याचिका की अगली सुनवाई एक अगस्त को होगी।

यह आदेश न्यायमूर्ति अरूण टंडन तथा न्यायमूर्ति ऋतुराज अवस्थी की खण्डपीठ ने शहर में यातायात व्यवस्था को लेकर कायम जनहित याचिका पर दिया है।

कोर्ट ने कहा है कि स्कूली बच्चों की ट्राली के लिए ट्रैफिक सही रखा जाए। खासतौर पर जी.टी.रोड पानी टंकी तक व अग्निशमन कार्यालय से जानसेनगंज तक पुलिस तैनात की जाए।

कोर्ट ने सिविल लाइंस सुन्दरीकरण में करोड़ों खर्च के बावजूद साइड रोड पर अतिक्रमण पर चिंता व्यक्त की और कहा कि एसपी ट्रैफिक ने केवल पेपर वर्क किया है। कोर्ट ने कार्यवाही रिपोर्ट मांगी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story