×

Barabanki News: कई दिनों से गायब है हाई स्कूल की छात्रा, प्रशासन नहीं दे रहा कोई जानकारी, आला अधिकारी पहुंचे विद्यालय

Barabanki News Today: बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय से एक हाई स्कूल की छात्रा के गायब होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 15 Sep 2022 11:01 AM GMT
High school girl missing from Barabankis Government Ashram school, administration is not giving any information
X

 बाराबंकी: राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय से गायब हुए हाई स्कूल की छात्रा

Barabanki News: बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र (Ramsnehighat Kotwali Area) के राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय से एक हाई स्कूल की छात्रा के गायब (high school girl missing) होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ जनपद की रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा रामसनेहीघाट क्षेत्र के करौधिया, सनौली राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में पढ़ती थी, वह 13 तारीख से गायब है। परिवार वालों का आरोप है कि विद्यालय और प्रशासन लड़की के गायब होने की बात 2 दिन तक छुपाता रहा।

वहीं 2 दिन बाद विद्यालय के प्रधानाचार्य ने रामसनेहीघाट कोतवाली पहुंचकर छात्रा के गायब होने का मामला दर्ज कराया है। छात्रा के गायब हो जाने के बाद आज जिले के आला अधिकारियों ने विद्यालय पहुंचकर घंटों विद्यालय कर्मचारियों से पूछताछ की।


हाई स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा मोनिका रावत दिनों से गायब

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट तहसील व कोतवाली क्षेत्र के करौधिया सनौली राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय का है। यहां हाई स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा मोनिका रावत पिछले 2 दिनों से गायब है। छात्रा मोनिका रावत पुत्री मनोज कुमार तकरोही, इंदिरानगर जनपद लखनऊ की रहने वाली है। परिजनों का आरोप है कि छात्रा 2 दिन से गायब है लेकिन स्कूल प्रशासन इस बात को छुपा रहा था। आज स्कूल के प्रधानाध्यापक ने रामसनेहीघाट कोतवाली पहुंचकर छात्रा के गायब होने की तहरीर देते हुए मामला दर्ज कराया है।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक गार्ड एवं अन्य कर्मचारियों से घंटों पूछताछ

राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय से छात्रा के गायब हो जाने की सूचना से जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक और एसडीएम रामसनेहीघाट मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक गार्ड एवं अन्य कर्मचारियों से घंटों पूछताछ की। विद्यालय से छात्रा गायब हो जाने के बारे में जब अधिकारियों से पूछा गया तो वह इस मामले में जानकारी देने में हीला हवाली करते रहे।


वहीं इस बारे में जब अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह से फोन पर जानकारी लेनी चाही गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। आश्रम पद्धति विद्यालय से छात्रा के गायब हो जाने के बाद परिवार परेशान हैं। वहीं विद्यालय में पढ़ने वाले अन्य छात्र छात्राओं के परिजनों में डर का माहौल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story