×

NH 330 पर हाई स्पीड कार ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, मौत से मचा कोहराम

Manali Rastogi
Published on: 21 Oct 2018 6:29 AM GMT
NH 330 पर हाई स्पीड कार ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, मौत से मचा कोहराम
X

सुलतानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में नेशनल हाइवे 330 पर स्थित कूरेभार बाजार में शनिवार रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हाई स्पीड कार ने ब्लाक गेट के सामने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। बाइक सवार युवको को लोग ट्रीटमेंट के लिए डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल लेकर जहां कुछ देर के बाद उनकी मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा है।

घटना के बाद सड़क किनारे गड्ढें में जा गिरी कार, धू-धू कर जलने लगी बाइक

पुलिस के अनुसार शनिवार रात 10 बजे कूरेभार थाना क्षेत्र के ब्लाक गेट के सामने सुलतानपुर की ओर से आ रहे तीन बाइक सवार पहुंचे ही थे कि हाई स्पीड कार तीनों को रौंदते हुए सड़क किनारे गड्ढें में जा गिरी। जबकि बाइक पलट गई और धू-धू जलने लगी। आनन-फानन में लोगों ने तीनों बाइक सवारों को घायलों को पहले सीएचसी कूरेभार पहुंचाया। यहां ड्यूटी पर डॉक्टर ग़ैर हाजिर थे।

यह भी पढ़ें: देश में सबसे ज्यादा प्रदूषित है ये शहर, बाकियों की स्थिति भी खराब

जैसे तैसे फार्मासिस्ट ने फस्ट एड कर नाजुक हालत में तीनों को डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल रेफर कर दिया। लेकिन लाख कोशिश के बाद भी डाक्टर उन्हें बचा नहीं सके। उधर घटना की खबर जब परिवार के लोगों को मिली तो कोहराम मच गया। कार सवार तीनो व्यक्ति बाल बाल बच गए और मौके का फाएदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने घटना में मृत युवकों की पहचान रिंकू तिवारी 25, मोहित कुमार 30 निवासी कूरेभार, मंगल सिंह निवासी मानिकपुर थाना कूरेभार के रूप में की है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story