×

Kanpur News: कानपुर में भयानक हादसा, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पेड़ से टकराई, 3 बच्चो साहित 5 लोग घायल

Kanpur News: जहां पर तेज रफ्तार से जा रही ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें चालक 3 बच्चे सहित 5 लोग घायल हो गए।

Manoj Singh
Published on: 3 Dec 2022 11:52 AM GMT
High speed tractor trolley collided with tree 5 people including 3 children injured in Kanpur
X

High speed tractor trolley collided with tree 5 people including 3 children injured in Kanpur (Newstrack)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर तेज रफ्तार से जा रही ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें चालक 3 बच्चे सहित 5 लोग घायल हो गए। वहीं एक बच्चे सहित दो गंभीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि चालक के नशे में होने से यह हादसा हुआ है हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। पिटाकपुर गांव निवासी रामकिशोर की बेटी की शादी शुक्रवार को थी बारात विदाई के बाद गेस्ट हाउस में बचे हुए खाने को ट्रैक्टर से घर ले जानें के लिए ट्रैक्टर चालक गोपाल शराब के नशे में राजपुर के यश गार्डन गेस्ट हाउस से सामान लेकर गांव पहुंचा और वहां से गेस्ट हाउस की ओर दोबारा वापस जाने पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया।

जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और ट्रैक्टर के आगे के दोनो पहिए ट्रैक्टर से टूट गए, ट्रैक्टर पर चालक गोपाल, लडकी का भाई ओम नारायण और गांव के ही 15 वर्षीय विपिन, 9 वर्षीय दीपक,14 वर्षीय श्याम सुंदर, सवार थे जो ट्रैक्टर टकराकर पलटे से घायल हो गए।

घायलों को सीएचसी राजपुर से 2 लोगो को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उनका इलाज चल रहा है। ट्रैक्टर चालक नशे में होने की वजह से हादसा होना बताया जा रहा है।

अस्पताल में भर्ती चालक गोपाल का कहना है वो शादी का समान उतार करके जा रहा था आगे से गाडी आ रही थी। सड़क किनारे गढ्ढे में जानें से गाडी पलट गई है। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि राजपूत पीएससी से दो पेशंट आए हैं जिनमें जानकारी मिली है कि शादी का सामान रखकर प्रतापपुर से राजपुर जा रहे थे तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई 2 लोग आए हैं एक का नाम गोपाल और उनके बच्चे का नाम विपिन है बच्चे को उल्टियां हो रही हैं इलाज किया जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story