×

Agra Road Accident: आगरा ग्वालियर रोड पर तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने स्कूल छात्रा को रौंदा, मौके पर मौत

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा ग्वालियर रोड पर तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है । तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल जा रही छात्रा छवि उम्र करीब 9 वर्ष को अपनी चपेट में ले लिया।

Rahul Singh
Published on: 31 Oct 2022 5:38 AM GMT
Agra Road Accident High speed havoc on Agra Gwalior Road, truck tramples school girl, death on the spot
X

आगरा: आगरा ग्वालियर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल छात्रा को रौंदा, मौके पर मौत

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा ग्वालियर रोड (Agra Gwalior Road) पर तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है । तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल जा रही छात्रा छवि उम्र करीब 9 वर्ष को अपनी चपेट (truck tramples school girl) में ले लिया । हादसे में छात्रा की मौके पर मौत हो गई । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बताया गया कि छात्रा छवि एंजेल पब्लिक स्कूल में पढ़ती है । छवि फोर्थ क्लास की स्टूडेंट थी ।

सुबह छवि कन्धे पर स्कूल बैग टांगे अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी। तभी आगरा ग्वालियर रोड के इटोरा गांव पर तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा छवि को टक्कर मार दी । हादसे में छात्रा की मौके पर मौत हो गई । छात्रा की मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया । परिजन मौके पर पहुंच गए ।

छवि अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी

छात्रा छवि का परिवार आगरा ग्वालियर रोड के ओम रेजिडेंसी में किराये पर रहता है । छवि के पिता वीरेंद्र कुमार मूल रूप से एमनपुरा बाह के निवासी हैं । रेलवे में ट्रैक मैन का कार्य करते हैं । वीरेंद्र कुमार की बेटी छवि अपने भाई देवराज के साथ एंजेल पब्लिक स्कूल में जा रही थी ।

तभी आगरा की ओर से आ रहे हरियाणा नंबर के तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा छवि को अपनी चपेट में ले लिया । जिससे छात्रा की मौके पर मौत हो गई । हादसे में छात्रा का भाई देवराज बाल-बाल बच गए । हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना मलपुरा पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है । पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत

एसओ मलपुरा तेजवीर सिंह ने बताया है ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गयी है । छात्रा के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । ट्रक को कब्जे में ले लिया है ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है । तहरीर मिलने के बाद दोषी ट्रक चालक पर कार्यवाही की जाएगी । छात्रा छवि की मौत के बाद उसके माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story