×

लखीमपुर खीरी में मौत बन कर गिरा बिजली का तार, महिला की दर्दनाक मौत

खेत मे सिचांई करने के दौरान खेत मे टूट कर गिरे हाईटेशन लाइन की चपेट मे आकर एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पचांयतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ashiki
Published on: 2 March 2021 1:49 PM GMT
लखीमपुर खीरी में मौत बन कर गिरा बिजली का तार, महिला की दर्दनाक मौत
X
लखीमपुर खीरी: खेत में सिचांई के दौरान हाईटेंशन लाइन का तार गिरा, महिला की मौत

लखीमपुर खीरी: थाना क्षेत्र के एक गाँव मे खेत मे सिचांई करने के दौरान खेत मे टूट कर गिरे हाईटेशन लाइन की चपेट मे आकर एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पचांयतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: परेशान हुए यात्री: पुखरायां रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों का स्टॉपेज बंद, उठी ये मांग

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव बाईकुआं के राम प्रसाद की पत्नी रामरती 45 दोपहर लगभग एक बजे खेत में सिचांई कर रही थी। इसी दौरान हाईटेशन लाइन का तार टूटने से रामरती तार की चपेट मे आकर झुलस गई। उसे कोई चिकित्सीय सुविधा मुहैया हो पाती इससे पहले उसने मौकाए वारदात पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: कानपुर देहात: संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, मुख्य विकास अधिकारी ने की समीक्षा

इस घटना को लेकर ग्रामीणों मे काफी रोष है। बताया जाता है कि हाईटेशन लाइन का तार बहुत ही ढीला था आए दिन चिंगारी निकला करती थी। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा बिजली विभाग के जेई को दी गई। मगर विभागीय लापरवाही के चलते असमय ही महिला को आपनी जान गवानी पड़ी। बताया जाता है कि महिला का पुत्र सतीश कुमार अजीविका चलाने के लिए दिल्ली मे मजदूरी करता है। घटना के समय महिला के परिवार मे कोई मौजूद नही था। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि थाना पुलिस ने जबरन महिला के शव का पंचायतनामा भर दिया।

रिपोर्ट: शरद अवस्थी

Ashiki

Ashiki

Next Story