Meerut news: हिंदू महासभा लड़ेगी मेयर-पार्षदों का चुनाव, जीतने पर मेरठ का नाम बदलकर करेगी नाथूराम गोडसे नगर

Meerut: अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने आज यह घोषणा करते हुए कहा कि इस वर्ष होने वाले अखिल भारत हिंदू महासभा ने मेरठ नगर निगम का चुनाव लड़ेगी।

Sushil Kumar
Published on: 22 Nov 2022 1:53 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

हिंदू महासभा के नेता। 

Meerut News: अखिल भारत हिंदू महासभा ने मेरठ नगर निगम का चुनाव लड़ने की घोषणा की है। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने आज यह घोषणा करते हुए कहा कि इस वर्ष होने वाले निकाय चुनावों में हिंदू महासभा पार्षद एवं मेयर पद के लिए अपना उम्मीदवार उतारेगी।

चुनाव की घोषणा के बाद पंडित अशोक शर्मा ने निकाय चुनाव का मेरठ जिले का प्रमुख अभिषेक अग्रवाल को बनाया मेरठ नगर का प्रमुख भरत राजपूत को बनाया और सहप्रमुख का दायित्व अमित राणा एवं आयुष सिंघल को दिया गया। चुनाव कार्यालय प्रमुख दीपक शर्मा बनाए गए।

अशोक शर्मा ने की गई ये घोषणा

अशोक शर्मा द्वारा की गई घोषणा के अनुसार यह सभी लोग मिलकर मेरठ जिला मेरठ नगर से राष्ट्र प्रेमी प्रत्याशियों को चिन्हित कर उन्हें चुनाव लड़ाने का कार्य करेंगे। मेरठ जिला निकाय चुनाव प्रमुख अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि इस बार हिंदू महासभा अपनी ओर से मेरठ जिले के सभी वार्ड सहित मेयर पद प्रत्याशी एवं मेरठ जनपद के देहात व कस्बों में भी प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाने का कार्य करेगी।

हिंदू महासभा के चुनावी मेनिफेस्टो

अभिषेक अग्रवाल के अनुसार हमारी संस्था द्वारा समर्पित प्रत्याशी को एक शपथ पत्र भरना होगा। शपथ पत्र के नियम अनुसार सबसे पहले हिंदू महासभा के चुनावी मेनिफेस्टो में जनता को किए वादों की लिस्ट में पहला काम भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना होगा। दूसरा काम हर हिंदू को गाय माता को पालने का कार्य करना होगा। तीसरा कार्य भारत के अंदर हो रहे धर्म धर्मांतरण जैसे मुख्य मुद्दों पर उन्हें हमेशा काम करना होगा। भारत के अंदर बढ़ती हुई इस्लामिक तुष्टिकरण की राजनीति को समाप्त करना होगा।

मेरठ का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे नगर किया जाएगा: अभिषेक अग्रवाल

अभिषेक अग्रवाल के अनुसार अगर हिंदू महासभा नगर निगम में अपना मेयर वह अपने पार्षदों की सरकार बनाती है तो मेरठ का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे नगर किया जाएगा। इसके साथ-साथ मेरठ शहर के जिले के सभी इस्लामिक क्षेत्रों का नाम बदलकर हिंदू महापुरुषों के नाम पर किया जाएगा। वह मेरठ के सभी सरकारी संस्थाओं के आसपास के क्षेत्रों का सड़कों का नाम बदलकर देश के महान क्रांतिकारियों के नाम पर भी करा जाएगा। हिंदू महासभा नेता के अनुसार जो व्यक्ति निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहते हैं उन व्यक्तियों को भी हिंदू महासभा अपनी ओर से चुनाव लड़ाएगी क्योंकि आज पूरे भारतवर्ष में कोई भी संगठन हिंदूवादी राजनीति करने को तैयार नहीं है और जिस कारण दिन पर दिन देश के अंदर इस्लामिक तुष्टीकरण बढ़ता जा रहा है।

हमारा संगठन ऐसे प्रत्याशी को लड़ाएगा जो सिर्फ और सिर्फ हिंदूवादी बात करेंगे: हिंदू महासभा

हिंदू महासभा नेता ने कहा कि कभी भारतीय जनता पार्टी अपने आपको हिंदूवादी पार्टी कहा करती थी पर आज उसमें भी अनगिनत गैर समुदाय के लोगों का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है। इसी तरीके से शिवसेना भी आज मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करने पर और बढ़ रही है और पूरे भारतवर्ष में एक ऐसा मात्र संगठन जो अपनी स्थापना से लेकर आज तक सिर्फ और सिर्फ हिंदूवादी अस्तित्व के लिए जीता है। इसीलिए हमारा संगठन ऐसे प्रत्याशी को लड़ाएगा जो सिर्फ और सिर्फ हिंदूवादी बात करेंगे और भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने में हमारा सहयोग करेंगे। अतः जो भी व्यक्ति पार्षद का मेयर पद का नगरपालिका का चुनाव लड़ने के इच्छुक हो वह हिंदू महासभा कार्यालय आकर संपर्क कर सकते हैं प्रातः 10:00 से 11:00 तक आवेदन पत्र लिए जाएंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story