×

Meerut News:हिंदू महासभा ने की गांधी और नेहरू के नाम पर चलने वाली सरकारी योजनाओं को बंद करने की मांग

Meerut News: अमावस्या के पावन पर्व पर उन सभी अनाम आत्माओं को नमन करते हुए उन सभी परम आत्माओं की शांति के लिए तर्पण विसर्जन श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम आयोजित किया गया

Sushil Kumar
Published on: 25 Sep 2022 1:38 PM GMT
Meerut News Hindu Mahasabha
X

Meerut News Hindu Mahasabha (Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय पर सन 1947 के विभाजन के दौर हुए दंगों में मारे गए सर्व समाज के लोगों की मौत पर आज अश्विन मास कृष्ण पक्ष की अमावस्या के पावन पर्व पर उन सभी अनाम आत्माओं को नमन करते हुए उन सभी परम आत्माओं की शांति के लिए तर्पण विसर्जन श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा के सानिध्य में हुए इस कार्यक्रम में हिंदू महासभा नेताओं ने सन 1947 के विभाजन और दंगों में मारे गए लोंगो के लिए गांधी और नेहरू को जिम्मेदार बताते हुए गांधी और नेहरू के नाम पर चलने वाली सभी सरकारी योजनाओं को तत्काल रुप से बंद करने की मांग की।

इस मौके पर हिंदू महासभा महासभा के प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष मेरठ अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में कोई भी राजनीतिक दल उन पूज्य आत्माओं को याद नहीं करता है जिन का कत्ल सिर्फ और सिर्फ नेहरू और गांधी के कारण हुआ था और बंटवारे से लेकर आज तक जितने भी भारतीय सेना के सैनिक हमारे राष्ट्र की रक्षा करते हुए दुश्मनों की गोली का शिकार हुए हैं या दुश्मनों द्वारा उन सब की जानबूझकर हत्या की गई या जिन शहीद लोगों के शरीर आज तक हमें नहीं मिल पाए हैं।

आज के दिन हम उन सभी परमात्मा को भी याद करते हुए अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और भारत सरकार से हाथ जोड़कर आज के पूज्य दिन निवेदन करते हैं कि आप भारत का विभाजन कराने वाले भारत के लाखों लोग हत्या करवाने वाले भारत की लाखों बहन बेटियों के अंग भंग कराने वाले गांधी और नेहरू के नाम पर चलने वाली सभी सरकारी योजनाओं को तत्काल रुप से बंद कर इन सभी योजनाओं को राष्ट्र को समर्पित राष्ट्र रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी महापुरुषों के नाम से आरंभ करने की महती कृपा करें

तर्पण श्रद्धांजलि विसर्जन सभा में महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत महानगर कार्यालय मंत्री दीपक शर्मा महानगर मीडिया प्रभारी शानू गोयल गोपाल कुमार प्रमोद खन्ना सावन कुमार अन्नू कुमार, प्रचार मंत्री अरविंद शर्मा सहित अन्य हिंदू महासभा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story