×

Alert: फिर निशानेे पर PM, जाने किस हिंदू संगठन ने MODI को दी जान से मारने की धमकी

By
Published on: 6 Dec 2016 5:11 AM GMT
Alert: फिर निशानेे पर PM, जाने किस हिंदू संगठन ने MODI को दी जान से मारने की धमकी
X

अलीगढ़ः पिछले महीने पीएम मोदी की हत्या की साजिश में 2 लोगों को अरेस्ट किया गया था। पुलिस ने दिल्ली के बुराड़ी और दिलशाद गार्डन से दो लोगों को हिरासत में लिया था। अभी इस मामले की जांच चल ही रही थी कि ठीक एक महीने बाद फिर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले नोटबंदी के बाद गोवा में एक कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम मोदी ने अपनी जान को खतरा बताया था। उन्होंने कहा था कि वह जिनके खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं शायद इसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़े, लेकिन वह डरेंगे नहीं।

कहां मिली पीएम को जान से मारने की धमकी

इस बार अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने मोदी को धमकी दी है। संगठन ने कहा कि ''अगर फिर से गांधी बनने की कोशिश की तो हम कुछ कर पाएं या न कर पाएं, लेकिन गोडसे को फिर से जन्म दे देंगे।''

महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडे ने कहा कि मोदी ने चेहरे पर हिंदुत्व का जो मुखौटा पहन रखा था वह उतर चुका है और नोटबंदी का निर्णय देश से मोदी को हटाने की दिशा की शुरुआत बन चुका है। नोटबंदी का निर्णय उनके अंत की शुरुआत है। महासभा ने कहा कि नोटबंदी की वजह से कई परिवार उधार लेकर शादी करने को मजबूर हुए तो कइयों की शादी कैंसिल हो गई।

Next Story