×

हिन्दू नेता की हत्या: धारदार हथियार से हमाल, सीसीटीवी कैमरे कैद हत्या

उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष संजय सिंह की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि जब वो अपने क्लीनिक के बाहर थे, उसी वक्त धारधार हथियार से उनकी हत्या कर दी गई।

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 10:36 AM GMT
हिन्दू नेता की हत्या: धारदार हथियार से हमाल, सीसीटीवी कैमरे कैद हत्या
X
हिन्दू नेता की हत्या: धारदार हथियार से हमाल, सीसीटीवी कैमरे कैद हत्या

बरेली: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष संजय सिंह की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि जब वो अपने क्लीनिक के बाहर थे, उसी वक्त धारधार हथियार से उनकी हत्या कर दी गई। उत्तर प्रदेश में बीते कई दिनों से लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं और क्राइम बढ़ता जा रहा है। यह हत्या गुरुवार को की गई है।

संजय सिंह बरेली में एक क्लीनिक चलाते थे

बता दें कि हिंदू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष संजय सिंह बरेली के शाही थाना क्षेत्र के कस्बा दुनका में एक क्लीनिक चलाते थे, इसके अलावा वह हिंदू युवा वाहिनी से भी जुड़े थे। हमलावरों ने जिस जगह इस हत्या को अंजाम दिया, वहां से कुछ ही दूरी पर दुनका पुलिस चौकी है। घटना के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात संसार सिंह और सीओ मीरगंज मौके पर पहुंचे।

Bareilly Hindu Yuva Vahini leader killed-3

सीसीटीवी कैमरे में हत्यारे कैद

एसएसपी ने बताया कि संजय सिंह की धारदार हथियार से हत्या की गई है, सीसीटीवी कैमरे में आरोपी आ गए हैं जो हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी देखें: राजनीति में माफियाः खतरनाक संदेश, जिसने बढ़ाया धनबल और क्षेत्रवाद

संजय सिंह की हत्या राजनैतिक विद्वेष-अनुज प्रताप सिंह

हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह का कहना है कि संजय सिंह की हत्या राजनैतिक विद्वेष के कारण की गई है। वो लंबे समय से हिंदुत्व के लिए काम कर रहे थे और पेशे से डॉक्टर थे और निस्वार्थ भाव से क्लिनिक चला रहे थे और निशुल्क लोगों को दवा दिया करते थे।

ये भी देखें: राजनीति में माफियाः खतरनाक संदेश, जिसने बढ़ाया धनबल और क्षेत्रवाद

Bareilly Hindu Yuva Vahini leader killed-2

हिंदू युवा वाहिनी संगठन की शुरुआत सीएम योगी ने ही की थी

गौरतलब है कि हिंदू युवा वाहिनी संगठन की शुरुआत मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ही की थी। हालांकि, उनके सीएम बनने के बाद ये संगठन कुछ कम एक्टिव हुआ। आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में गाजियाबाद, लखनऊ समेत कई शहरों में हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। यूपी कांग्रेस की ओर से इन हत्या के मामलों पर लगातार यूपी सरकार को घेरा जा रहा है और सरकार से कानून व्यवस्था पर काम करने को कहा जा रहा है

Newstrack

Newstrack

Next Story