×

Holi 2022: UP में इतने दिन की छुट्टियों का ऐलान, अब जमकर खेलें होली

Holi 2022: यूपी सरकार ने होली के त्योहार पर दो दिन की सरकारी छुट्टी का एलान किया है। ये छुट्टियां 18 और 19 मार्च दो दिन रहेंगी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 March 2022 7:08 AM GMT (Updated on: 16 March 2022 7:10 AM GMT)
Holi holidays in UP
X
यूपी में होली (फोटो-सोशल मीडिया)

Holi holidays in UP: उत्तर प्रदेश में होली की छुट्टियों (Holi holidays in UP) को लेकर प्रदेश की जनता बड़ा उपहार दिया है। यूपी की सरकार ने इस बार होली के त्योहार पर दो दिन की सरकारी छुट्टी का एलान किया है। ये छुट्टियां 18 और 19 मार्च दो दिन रहेंगी।

जीं हां यूपी सरकार ने होली के पर्व पर दो दिन का सार्वजनिक अवकाश देने का एलान किया है। ऐसे में अब 18 और 19 मार्च को यूपी में होली की छुट्टी रहेगी। इसके बाद फिर 20 मार्च को रविवार पड़ रहा है, तो उस दिन भी छुट्टी (Holi holidays in UP) रहेगी। इस हिसाब से होली पर देखा जाए तो कुल तीन दिन की छुट्टी,18,19 और 20 मार्च को रहेगी।

बता दें, प्रशासन ने होली के पर्व पर छुट्टी (Holi holidays in UP) के आदेश जारी किए है। अब 18 और 19 मार्च को प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे।


इसके अलावा पूरे देश में जहां होली का त्योहार 18 मार्च को मनाया जाएगा, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में 19 मार्च को होली मनाई जाएगी। इसे लेकर गोरखनाथ मंदिर से बकायदा प्रेस नोट भी जारी किया गया है। गोरखपुर जिला प्रशासन ने भी 19 मार्च को स्थानीय अवकाश घोषित कर दिया है। आरटीओ में 19 मार्च को होने वाली लर्निंग लाइसेंस की परीक्षाएं 21 मार्च को रिशिड्यूल कर दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story