हनीमून पर पत्नी ने शराब पीने से किया इनकार, गुस्से में पति ने मुंह में भर दी कांच

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में एक महिला के साथ उसके पति ने क्रूरता की सारी हदें पार पार कर दी। पत्नी को टार्चर करने के लिए उसने पहले तो जबरन शराब पिलाने की कोशिश की लेकिन जब वह अपने प्रयास में असफल हो गया तो उसने पत्नी के मुंह पर शीशे का गिलास फेंक कर मारा।

उसका जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने उसके मुंह के अंदर कांच के टुकड़े घुसेड़ दिए। पुलिस ने मामले की जानकारी होने के बाद जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…अलीगढ़: मासूम की हत्याकांड के बाद चर्चा में आए SSP कुलहरि का विवादों से पुराना नाता

ये है पूरा मामला

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ की रहने वाली पीड़िता की शादी पिछले साल 9 दिसंबर को ऐटा निवासी ऋषभ के साथ हुई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति उन्हें जबरन शराब पिलाता था।

विरोध करने पर मारता पीटता था। इतना ही नहीं, शराब की बोतल और गिलास तोड़कर कांच को पत्नी के मुंह में घुसेड़ देता था। यह पूरी घटना मार्च की है लेकिन हाल ही में जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा, तो इसका खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें…अलीगढ़ रेप कांड : जानिए भारत में क्यों बढ़ रही हैं बलात्कार की वारदातें, ये हैं 10 कारण

पत्नी से पैसे लाने के लिए बना रहा था दवाब

पीड़िता के आरोपों के मुताबिक पति को सट्टा लगाने का शौक है। वह आईपीएल में सट्टा लगाया करता था और 45 लाख रुपए गंवा बैठा था। इन पैसों को लाने के लिए ससुराल वाले लड़की पर दबाव बनाते थे। पति तो पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की फिराक में था।

इसीलिए वह पत्नी को बहन और बहनोई के साथ हनीमून के बहाने दार्जिलिंग ले गया। यहां पर उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की और ऐसा नहीं करने पर मारपीट किया। मारपीट के बाद पीड़िता को होटल रूम से बाहर निकाल कर भी मारा लेकिन यह घटना होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया केस

दार्जिलिंग से लौटने के बाद पीड़िता ने पूरी कहानी अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद परिवारवालों संग जाकर युवती ने पुलिस में तहरीर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…UP: अलीगढ़ मर्डर केस में तीसरा आरोपी गिरफ्तार