×

Bulandshahr News: बुलंदशहर में ऑनर किलिंग...बेटी का हत्यारोपी पिता 3 साथियों सहित गिरफ्तार

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के नरसेना थाना क्षेत्र से हॉरर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। जहां जन्मदाता ही मृत्युदाता बन बैठा। पिता ने अपनी बेटी की दुपट्टे से गला दबाकर पहले मौत के घाट उतारा, फिर उसका शव जंगल में फैंक दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Sep 2023 6:52 PM GMT
Honor killing in Bulandshahr...daughters murderer father arrested along with 3 associates
X

बुलंदशहर में ऑनर किलिंग...बेटी का हत्यारोपी पिता 3 साथियों सहित गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के नरसेना थाना क्षेत्र से हॉरर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। जहां जन्मदाता ही मृत्युदाता बन बैठा। पिता ने अपनी बेटी की दुपट्टे से गला दबाकर पहले मौत के घाट उतारा, फिर उसका शव जंगल में फैंक दिया। नरसैना थाना पुलिस ने युवती का कंकाल बरामद किया और पिता सहित 4 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर हॉरर किलिंग वारदात का खुलासा किया। हालांकि पुलिस कंकाल का डीएनए परीक्षण भी कराने की बात कह रही है।

हत्या के बाद बेटी को ढूंढने का पिता करता था नाटक!

जनपद बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के जीवनपुरा गांव के रहने वाले जयराम की पुत्री काजल जून 2023 में अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। परिजन काजल को तलाश करने का नाटक करते रहे। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि 9 सितंबर को नरसेना थाना क्षेत्र के जंगलों में एक मानव कंकाल बरामद हुआ जो युवती का प्रतीत हो रहा था, कंकाल के गले में कपड़ा बंधा था, अज्ञात मानव कंकाल का डीएनए परीक्षण की तैयारी चल रही थी किसी भी जानकारी मिली कि खानपुर थाना क्षेत्र से एक युवती 3 महीने से लापता है जब मामले की गंभीरता से जांच की और युक्ति के परिजनों को बुलाया और उनसे शक्ति से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो सका। शिव भास्कर मिश्रा ने बताया कि युक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पिता रिश्ते के भाई और ड्राइवर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

3 माह पूर्व ही कर दी थी हत्या!

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिता ने जून में ही अपनी बेटी का साथियों के साथ मिलकर कत्ल कर जंगल में फेंक दिया था। बताया जाता है कि युवती दो बार पहले भी घर से अचानक गायब हो गई थी। यूपी के बार-बार गायब होने पर परिजन उसके चाल चलन पर शक करने लगे। सूत्रों के माने तो पिता ने साजिश राज साथियों के साथ में बेटी को ठिकाने लगाने की वारदात को अंजाम दिया।

सूत्रो का कहना है कि तीसरी बार लापता हुई बेटी जब मिल गई तो उसे कार में बैठाया उसे घर पहुंचने के बजाय घने जंगलों में ले गए। वहां पर उसके दुपट्टे से गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी और उसका शव फेंक दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story