शराब कांड के पीछे समाजवादी पार्टी के लोग: CM योगी

प्रदेश में शराब से हुई मौतों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी को दोषी माना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब भी जहरीली शराब से मौतों का मामला सामने आया तो इसके पीछे सपा के कार्यकर्ताओं का ही नाम आया है।

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ: प्रदेश में शराब से हुई मौतों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी को दोषी माना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब भी जहरीली शराब से मौतों का मामला सामने आया तो इसके पीछे सपा के कार्यकर्ताओं का ही नाम आया है।

यह भी पढ़ें…..वकीलों का देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन, हाईकोर्ट के वकील नहीं करेंगे न्यायिक कार्य

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रदेश का माहौल खराब करने का काम कर रही है। विधानसभा में विपक्ष की तरफ से लगातार सरकार को घेरे जाने के बाद सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली बार जहरीली शराब से हुई मौतों में जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई तो वह सब समाजवादी पार्टी से जुडे लोग ही निकलें।

यह भी पढ़ें…..उत्तराखंड: जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी सरदार हरदेव गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि 7 जुलाई 2017 को जब आजमगढ में जहरीली शराब से मौते हुई तो मुलायम यादव और मर्णिका यादव के नाम आए। यह दोनों समाजवादी पार्टी से जुडे लोग थें। इसके बाद हरदोई की घटना में भी समाजवादी पार्टी के पूर्व तथा वर्तमान ब्लाक प्रमुखों के पति का नाम सामने आया। यही नहीं, वाराणसी और कानपुर की घटनाओं में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ही संलिप्तता पाई गयी। चाहे जो भी ऐसी घटनाओं को रोका जाना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें…..यहां किसान क्यों अपने ही फसल को लगा रहे आग, ये है वजह