×

Raebareli News: बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहा हुक्का बार संचालक, नाबालिक सहित 1 दर्जन से अधिक लड़के हिरासत में

Raebareli News:एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर नशे के सौदागरों द्वारा आधुनिक सुख सुविधाओं से लैस हुक्का बार चलाया जा रहा था । पुलिस ने छापा मारकर नाबालिक बच्चों सहित एक दर्जन लड़कों को पकड़ कर कोतवाली ले गई ।

Monika
Published on: 22 July 2023 4:49 AM GMT
Raebareli News: बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहा हुक्का बार संचालक, नाबालिक सहित 1 दर्जन से अधिक लड़के हिरासत में
X
Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली उत्तर प्रदेश सरकार भले ही नशा मुक्ति अभियान चला रही हो । मगर बात की जाए रायबरेली जनपद में तो इसका असर दिखता नजर नहीं आ रहा है । ताजा मामला कल रात का है । शहर के बीचो बीच चल रहे हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा । नाबालिक सहित 1 दर्जन से अधिक लड़कों को पुलिस ने लिया हिरासत में ।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत डिग्री कॉलेज चौराहे के पास का है जहां एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर नशे के सौदागरों द्वारा आधुनिक सुख सुविधाओं से लैस हुक्का बार चलाया जा रहा था । स्थानीय लोगों की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने छापा मारकर नाबालिक बच्चों सहित एक दर्जन लड़कों को पकड़ कर कोतवाली ले गई । पकड़े गए बच्चों में ज्यादातर कोचिंग करने वाले 15 से 16 वर्ष के छात्र थे ।

दूसरा सहयोगी अनुराग प्रताप सिंह खुलेआम कोतवाली में घूमता रहा

पुलिस ने छात्रों के परिजनों कोतवाली बुलाकर उनसे शपथ पत्र लिख कर बच्चों को परिजनों को सौंप दिया । यहां तक तो सब कुछ ठीक-ठाक है लेकिन हैरानी की बात तब सामने आई जब हुक्का बार संचालक धुन्नू मिश्रा फरार हो गया । वहीं उनका दूसरा सहयोगी अनुराग प्रताप सिंह खुलेआम कोतवाली में घूमता रहा और पुलिस को उसे गिरफ्तार करने की हिम्मत तक नहीं पड़ी । अब देखना यह है किन नशे के सौदागरों पर कैसे लगाम लगाई जाएगी या इसी तरह यह नशे के सौदागर बच्चों को नशे की लत लगवा कर उनका भविष्य व जीवन दोनों बर्बाद करते रहेंगे । वहीं सदर कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि एक हुक्का बार चल रहा था जिसकी सूचना मिली तो उस में छापेमारी की गई तो कई बच्चे मिले जिनके मां बाप को बुलाकर उनको हिदायत दी गई है अतः दूसरी बार मिलने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story