×

भयानक दुर्घटना: जा रहा था मंत्री का काफिला, लेकिन अचानक तभी....

यूपी के भदोही जिले में देर रात नेशनल हाईवे-2 पर एक बड़ा हादसा हो गया। भदोही जिले में नेशनल हाईवे-2 पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की सिक्योरिटी में लगी पुलिस की गाड़ी डिस्बैलंस होकर गहरे गड्डे में गिर गई। देर रात हुए इस भीषण हादसे में दो पुलिस वाले घायल हो गए।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Aug 2023 7:42 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2023 7:43 AM GMT)
भयानक दुर्घटना: जा रहा था मंत्री का काफिला, लेकिन अचानक तभी....
X
भयानक दुर्घटना: जा रहा मंत्री का काफिला, अचानक तभी....

नई दिल्ली : यूपी के भदोही जिले में देर रात नेशनल हाईवे-2 पर एक बड़ा हादसा हो गया। भदोही जिले में नेशनल हाईवे-2 पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की सिक्योरिटी में लगी पुलिस की गाड़ी डिस्बैलंस होकर गहरे गड्डे में गिर गई। देर रात हुए इस भीषण हादसे में दो पुलिस वाले घायल हो गए।

यह भी देखें... दिल्लीः नीदरलैंड के किंग और क्वीन ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी से की मुलाकात

शुक्र की बात तो ये है कि मंत्री जी गाड़ी आगे वाली गाड़ियों से थोड़ी दूरी पर थी। इस हादसे के बाद घायल पुलिस वालों को मंत्री ने अपने साथ चल गाड़ियों में बैठाकर हॉस्पिटल तक पहुंचाया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कैबिनेट मंत्री वाराणसी में एक प्राइवेट कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद प्रयागराज लौट रहे थे। उसी समय मंत्री की गाड़ी के साथ चल रही स्कॉर्ट गाड़ी औराई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे-2 पर हादसे का शिकार हो गई।

इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि वाराणसी बॉर्डर पर भदोही पुलिस की गाड़ी मंत्री नंद गोपाल को लेने पहुंची थी। मंत्री की गाड़ी के आगे चल रही स्‍कॉर्ट गाड़ी तेज स्पीड में जा रही थी। उसी समय एक मोड़ पर चल रही गाड़ी ने संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे गड्डे में जाकर गिर गई।

यह भी देखें... कश्मीर में आज दोपहर से मोबाइल सेवा शुरू होगी, 5 अगस्त से बंद थी पोस्टपेड सेवा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story