TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

यूपी में कोहरे का कहर: हाईवे पर मची चीख-पुकार, हादसे में कई मौतें

संभल में भीषण सड़क हादसा हो गया। शनिवार की सुबह कोहरे के कहर से मुरादाबाद हाईवे पर एक कार और टैंकर की जोरदार टक्कर हो गई। सुबह के समय हाईवे पर चीख-पुकारें मची हुई थी। इस भयानक हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Feb 2021 7:06 AM GMT
यूपी में कोहरे का कहर: हाईवे पर मची चीख-पुकार, हादसे में कई मौतें
X
मुरादाबाद हाईवे पर चंदौसी के थाना बनिया ठेर के पास हुआ था। ओवरटेक करते समय वैगनआर गाड़ी और टैंकर की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

संभल। यूपी के संभल में भीषण सड़क हादसा हो गया। शनिवार की सुबह कोहरे के कहर से मुरादाबाद हाईवे पर एक कार और टैंकर की जोरदार टक्कर हो गई। सुबह के समय हाईवे पर चीख-पुकारें मची हुई थी। इस भयानक हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में अन्य चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हालाकिं इन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जगह पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें... मुजफ्फरनगर में गरजेंगी प्रियंका, किसान महापंचायत में होंगी शामिल, कांग्रेसी उत्सुक

गाड़ी और टैंकर की आमने-सामने की जोरदार टक्कर

संभल में ये हादसा मुरादाबाद हाईवे पर चंदौसी के थाना बनिया ठेर के पास हुआ था। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ओवरटेक करते समय वैगनआर गाड़ी और टैंकर की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में वैगनआर में सवार चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

फिलहाल इन सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए, पर अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें... MP: कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिना इजाजत कर रहे थे प्रदर्शन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story