×

हादसे से दहला UP: वाहन के हो गए टुकड़े-टुकड़े, मां बेटे की दर्दनाक मौत

डंफर के नीचे आते ही ऊषा देवी पत्नी मनीष नाथ 40 वर्ष एवं उसका 6 वर्षीय पुत्र नमन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मनीष 42 वर्ष एवं उसका पुत्र विवेक 10 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया।

Newstrack
Published on: 9 Aug 2020 9:44 AM GMT
हादसे से दहला UP: वाहन के हो गए टुकड़े-टुकड़े, मां बेटे की दर्दनाक मौत
X
road accident

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की सुबह औरैया दिबियापुर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें मां बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया है।

नौकरियाँ ही नौकरियाँ: अब लाखों होगी सैलरी, जानें कैसे करें आवेदन

ऐसे हुआ हादसा

जनपद झांसी की तहसील मोठ के सजोकरी समरथ निवासी मनीष नाथ अपनी पत्नी व बच्चों के साथ जनपद औरैया के बेला थाना क्षेत्र के ग्राम कैथावा में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गया हुआ था। रविवार की सुबह वह अपने पुत्र नमन व विवेक तथा पत्नी ऊषा के साथ बाइक पर सवार होकर झांसी जाने के लिए निकला था। जैसे ही वह औरैया दिबियापुर मार्ग पर ग्राम बमुरीपुर के समीप पहुंचा कि तभी उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही एक कार से टकराने से बची। तभी सामने से आ रहे एक डंफर के नीचे तेज रफ्तार बाइक जा घुसी।

ब्राहम्णों पर बड़ी घोषणा: अब मायावती को आई याद, चल रही अखिलेश की राह पर

पत्नी एवं एक पुत्र की घटनास्तल पर हुई auriyaa district

डंफर के नीचे आते ही ऊषा देवी पत्नी मनीष नाथ 40 वर्ष एवं उसका 6 वर्षीय पुत्र नमन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मनीष 42 वर्ष एवं उसका पुत्र विवेक 10 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों द्वारा इसकी जानकारी डायल 112 पर दी गई। सूचना पाते ही घटनास्थल पर पुलिस फोर्स पहुंच गया और उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी देते हुए घायलों को चिचोली स्थित 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मनीष नाथ व विवेक को गंभीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया गया।

हादसे के बाद कार चालक अपनी कार को छोड़कर भागा

accident

घटना की सूचना पाकर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित, सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ एवं एसडीएम सदर रमेशचंद्र पहुंच गए थे। मृतक ऊषा के पुत्र मनीष ने बताया कि वह लोग अपने मामा कैथावा बेला निवासी सूरज के यहां गए हुए थे और वहां से वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद कार चालक अपनी कार को छोड़कर भाग गया जबकि पुलिस ने तीन डम्फरों के चालकों को हिरासत में लिया है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

तबाही की शुरुआत: तेजी से पिघल रहा ग्लेशियर, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story