×

Radisson पहुंचा नवाबी नगरी, फ्री वाई फाई समेत कई सुविधाओं से है लैस

By
Published on: 2 Nov 2017 3:15 AM GMT
Radisson पहुंचा नवाबी नगरी, फ्री वाई फाई समेत कई सुविधाओं से है लैस
X

लखनऊ: राजधानी में हॉस्पिटालिटी ग्रुप्‍स एक एक करके अपने कदम रखते जा रहे हैं। पहले रिनैंसां, हयात और अब रैडिसन होटल ने अपने लखनऊ सिटी सेंटर के दरवाजे नवाबी नगरी के लोगों के लिए खोल दिए हैं। खास बात ये है कि इस होटल में आने वाले लोगों को मुफ्त में वाई फाई सुविधा दी जाएगी।इसके साथ ही यह होटल अन्‍य सुख सुविधाओं से भी लैस रहेगा।

27000 स्‍कवायर फिट में है होटल, माडर्न टेक्‍नालाजी से लैस हैं रूम्‍स

रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर के जनरल मैनेजर आर पी सिंह ने बताया कि 27000 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र में फैले, रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर में आधुनिक सुख-सुविधाओं के साथ 70 कॉन्टेमरेरी रूम हैं। इसकी तीन कैटेगरी हैं जिसमें सुपीरियर, डीलक्स और सुइट्स शामिल हैं। स्लीकी डिजाइन से तैयार किए गए सभी कमरे माडर्न टेक्‍नॉलॉजी से लैस हैं। एवं एलईडी टीवी, लाउंजर्स और सुंदर सामान के साथ सुसज्जित हैं। सभी कमरों में मुफ्त वाई-फाई, 42 इंच एलईडी टीवी के साथ प्रीमियम चैनल, जेबीएल म्यूजिक डॉकिंग स्टेशन की सुविधाएं हैं।

सुइट्स में अतिरिक्त सुविधाएं शामिल हैं, जिसमें अलग से सिटिंग रूम शामिल है। इसके साथ ही होटल के एक सेक्‍टर में अलग से अतिथियों के फिटनेस, सौंदर्य और कायाकल्प के लिए सेक्शन समर्पित है। यहां इन-हाउस स्पा से लेकर ब्राइडल मेकअप तक शामिल हैं। इसके अलावा रूफटॉप पर इन्फिनिटी स्विमिंग पूल से सिटी का स्‍काई व्‍यू देखते ही बनता है। यहां मल्टी-कुसीन और आल डे-डाइनिंग रेस्टोरेंट ‘कैप्रिस‘ भी है। यहां इंडियन, पैन एशियाई और इटालियन व्‍यंजन उपलब्‍ध है। इसके अलावा ड्रिंक्स में क्राफ्टली कॉकटेल और इनोवेटिव मॉकटेल्स के ढेरों विकल्प मौजूद हैं।

कार्पोरेट इवेंट्स के लिए टेक्‍निकल इक्‍यूपमेंट्स की भरमार

जीएम आर पी सिंह ने बताया कि यहां पर बड़े आयोजन और कारपोरेट ईवेंट बड़ी ही आसानी से आयोजित किये जा सकते हैं। यहां फ्री वाई-फाई, डेटा प्रोजेक्टर और अन्य अत्याधुनिक ऑडियो विजुअल उपकरण शामिल हैं। इसके इनोगरेशन इवेंट पर वीरेंद्र गुप्ता, विष्णु गुप्ता, चेयरमैन, रैडिसन लखनऊ सिटी सेंटर और जीएम आर पी सिंह, कार्लसन रेजिडोर होटल समूह दक्षिण एशिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राज राणा मौजूद रहे।

Next Story