×

Fatehpur News: भारी बारिश से कच्चे मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर मां की मौत बेटी गंभीर रूप से घायल

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में मंगलवार रात से हो बारिश के कारण कमरे में बैठकर खाना खा रही मां बेटी के ऊपर घर की छत गिरने से मां की मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Oct 2022 10:13 AM GMT (Updated on: 5 Oct 2022 10:28 AM GMT)
Fatehpur News: भारी बारिश से कच्चे मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर मां की मौत बेटी गंभीर रूप से घायल
X

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में मंगलवार रात से हो बारिश के कारण कमरे में बैठकर खाना खा रही मां बेटी के ऊपर घर की छत गिरने से मां की मौत हो गई जबकि पुत्री को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल डॉक्टर ने रेफर किया है।

जिले के बकेवर थाना क्षेत्र (Bakewar police station area) के अंतर्गत ग्राम बरिगवां निवासिनी उर्मिला देवी 45 वर्षीय पत्नी स्वर्गीय रामबाबू बुधवार की सुबह लगभग 11:00 बजे अपने मकान के कमरे में अपनी पुत्री मांसी 19 वर्षीय के साथ बैठकर भोजन कर रही थी उसी दौरान कच्चे मकान की छत भरभरा कर गिरने से मां बेटी मलबे में दबकर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयीं।

डॉक्टरों ने उर्मिला देवी को मृत घोषित कर दिया

जिनको परिजनों द्वारा हादसे की सूचना के बाद डेढ़ घंटे लेट से पहुंची एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहानाबाद लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उर्मिला देवी को मृत घोषित कर दिया और बेटी मांसी को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।जहां बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मां बेटी मलबे में दब गई थी

सीएचसी में तैनात डॉ शैलेश ने बताया कि 108 एम्बुलेंस से दो घायलों को लाया गया जिसमें उर्मिल 48 वर्ष की मौत हुई है और उसकी बेटी की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर किया गया। मृतका के पड़ोसी युवक शीपू ने बताया कि बारिश के कारण घर की छत गिरने से मां बेटी मलबे में दब गई थी।

108 एम्बुलेंस को फोन करने के ढेड़ घंटे बाद पहुची जब सीएचसी लेकर आये तो मां की मौत हो चुकी थी।बेटी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला के बाद सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story