×

Raebareli: योगी सरकार का बुलडोजर फिर गरजा, तालाब पर कब्ज़ा कर बनाये गए मकानों को किया ध्वस्त

Raebareli News Today: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में आज एक बार फिर बुलडोज़र गरजा है। यहां तालाब पर कब्ज़ा कर बनाये गए मकानों को बुलडोज़र से ध्वस्त किया गया है।

Narendra Singh
Published on: 10 Sep 2022 4:30 PM GMT
Yogi governments bulldozer roared again, demolished the houses built by occupying the pond
X

रायबरेली: योगी सरकार का बुलडोजर फिर गरजा, तालाब पर कब्ज़ा कर बनाये गए मकानों को किया ध्वस्त

Raebareli News: योगी सरकार का बुलडोजर अवैध निर्माण (illegal construction) को लेकर एक बार और गरज गया। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में आज एक बार फिर बुलडोज़र गरजा है। यहां तालाब पर कब्ज़ा कर बनाये गए मकानों को बुलडोज़र से ध्वस्त किया गया है।

मामला बछरावां थाना इलाके के जलालपुर गांव का है। यहां तालाब पर कब्ज़ा कर अवैध निर्माण कराये जाने की शिकायत हुई थी। शिकायत का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने जांच कराई थी। जांच के बाद भी इस पर कार्रवाई न होने के बाद इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल (CM Portal) पर की गई थी।

मुख्यमंत्री पोर्टल पर जांच में गुमराह करने का आरोप लगाया गया था।

इस पर ज़िलाधिकारी माला श्रीवस्तव (DM Mala Srivastava) ने सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा की अगुवाई में जांच कराई तो शिकायत सत्य पाई गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर आज कार्रवाई करते हुए तहसील प्रशासन ने पक्के निर्माणों को ध्वस्त कर दिया। गया है बछरावां क्षेत्र के जलालपुर गांव में 24 अवैध मकानों पर बुलडोजर चलने से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है बात की जाए अवैध निर्माणों को लेकर तो रायबरेली का जिला प्रशासन शक्ति से पालन कराते देखे जा रहे है।


अवैध कब्जेदार के ऊपर होगी कार्रवाई

वहीं इस मामले पर डीएम माला श्रीवास्तव (DM Mala Srivastava) से बात की गई तो उन्होंने बताया की बछरावां के जलालपुर का एक प्रार्थना पत्र आया था जिसकी जांच कराई गई थी जांच सही पाए जाने पर आज समाधान दिवस के दिन टीम बनाकर कार्यवाही की गई है और जितने भी अवैध कब्जेदार है उनके ऊपर कार्यवाही भी की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story