शहीद हुए जवानों और पूर्व विधायक के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष, हृदय नारायण दीक्षित ने जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ के शहीद जवान अश्विनी कुमार, संतोष कुमार चंद्रशेखर मौर्य की वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष, हृदय नारायण दीक्षित ने जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ के शहीद जवान अश्विनी कुमार, संतोष कुमार चंद्रशेखर मौर्य की वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि राष्ट्र की रक्षा के लिए अपने प्राण बलिदान करने वाले शहीदों को उनकी सहादत के लिए सदैव याद रखा जाएगा।

श्री दीक्षित ने जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सीआरपीएफ जवान अश्विनी, संतोष, चंद्रशेखर की शहादत को शत-शत नमन करते हुए उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। और ईश्वर से प्रार्थना की है कि वीरगति प्राप्त मृतात्मा को चिर-शान्ति प्रदान करें।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने जनपद अम्बेडकरनगर के पूर्व सदस्य विधानसभा अजीमुल हक पहलवान के निधन का सूचना पाकर गहरा शोक व्यक्त किया है।

पहलवान लंबे समय से बीमार चल रहे थे, वह 2012 से 2017 तक टाण्डा विधान सभा सीट से विधायक रहे हैं। वह अपने क्षेत्र में बहुत ही लोक प्रिय थे। उनके न रहने पर उस क्षेत्र के सार्वजनिक जीवन में रिक्त्ता आयी है। उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को चिर शांति व शोकाकुल परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

यूपी अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से गोवा अध्यक्ष राकेश पाटनेकर और 7 माननीय पूर्व सदस्य ने की भेंट

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App