×

केजरीवाल बोले 'I Love you': हर तरफ दिखने लगा प्रशंसकों को जमावड़ा

अरविंद केजरीवाल को रोड शो खत्म करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करने इंडिया गेट के पास जामनगर हाउस स्थित डीएम ऑफिस जाना था, लेकिन रोड शो खत्म होने में इतनी...

Deepak Raj
Published on: 21 Jan 2020 8:49 AM GMT
केजरीवाल बोले I Love you: हर तरफ दिखने लगा प्रशंसकों को जमावड़ा
X

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल को रोड शो खत्म करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करने इंडिया गेट के पास जामनगर हाउस स्थित डीएम ऑफिस जाना था, लेकिन रोड शो खत्म होने में इतनी देर हो गई कि नामांकन दाखिल करने का समय ही खत्म हो गया।

हालांकि वह चाहते, तो रोड शो को बीच में छोड़कर या जल्दी खत्म करके जा सकते थे, लेकिन भारी तादाद में उमड़े समर्थकों के उत्साह को देखते हुए ऐसा नहीं किया। अब वह मंगलवार को अपना पर्चा भरेंगे।

ये भी पढ़ें-Live: CAA का विरोध करने वाले आंख के अंधे, कान के बहरे- अमित शाह

रोड शो खत्म होने के बाद केजरीवाल ने अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें संबोधित भी किया। इंकलाब जिंदाबाद और वंदे मातरम के नारे लगवाने के बाद कहा कि आपलोगों का प्यार और मोहब्बत देखकर मैं आपका कायल हो गया हूं।

केजरीवाल ने समर्थकों से कहा 'आई लव यू'

जैसे ही उन्होंने समर्थकों से कहा 'आई लव यू', तो लोगों ने भी खूब तालियां बजाकर और नारे लगाए। केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार ने पांच सालों में खूब मेहनत की है। अपनी प्यारी दिल्ली के सभी लोगों की जिंदगी में थोड़ा बहुत सुख लाने के लिए, बच्चों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं, सबके लिए कोशिश की है कि उनकी जिंदगी हम जितनी ज्यादा सुधार सकें, हम उतना करें।

ये भी पढ़ें-केजरीवाल समेत इन दिग्गजों के लिए आखिर मौका आज, दाखिल करेंगे नामांकन

हमने 5 साल में पूरी ईमानदारी से काम किया और अब अगले 5 साल की तैयारी है। आज उसी की यात्रा शुरू हुई है।

केजरीवाल ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि दिल्ली के लोग पिछले 5 साल के हमारे काम से बहुत खुश हैं और आनेवाले चुनाव में भी हमें वैसे ही आशीर्वाद देंगे, जैसे 5 साल पहले दिया था। केजरीवाल ने कहा कि आज मुझे पर्चा भरने जाना था, लेकिन 3 बजे दफ्तर बंद हो जाता है।

मुझसे कहा गया कि 2 बज गए हैं और अब आप उतर जाओ, क्योंकि पर्चा भरने जाना है, लेकिन मैंने कहा कि मैं ऐसे लोगों को बीच में छोड़कर नहीं जा सकता। अब मैं कल सुबह अपने परिवार के साथ पर्चा भरकर आऊंगा।

केजरीवाल ने अपने सभी समर्थकों का शुक्रिया अदा किया

केजरीवाल ने अपने सभी समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि 'मैं तो बड़े आराम से गाड़ी बैठा हुआ था, मगर आपलोग इतनी देर से पैदल चल रहे थे। इतनी भारी संख्या में आप लोग आए और मुझे शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया, इसके लिए मैं आप सबका तहेदिल से शुक्रगुजार हूं।

अब चुनाव में 20 दिन रह गए हैं। इन 20 दिनों में घर-घर जाकर सबको बताना है कि हमने 5 साल में कितने सारे काम किए और हाथ जोड़कर अपील करनी है कि वो इस बार भी झाड़ू पर ही वोट डालें।'

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story