×

Agra Expressway Traffic Jam: आगरा एक्सप्रेस वे से जाने वाले सावधान. बड़ा लंबा है जाम

Agra Expressway Traffic Jam Alert: जानकारी पर फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची तो किसी तरह व्यवस्था संभाली

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Oct 2022 2:39 AM GMT (Updated on: 23 Oct 2022 2:40 AM GMT)
Huge Traffic Jam On Agra Lucknow Expressway
X

Huge Traffic Jam On Agra Lucknow Expressway

Agra Expressway Traffic Jam: दिवाली के इस सीजन में प्लेन के टिकट मंहगे हो गए हैं। जबकि रेलवे टिकट नहीं मिल रहे हैं और कई ट्रेनें निरस्त भी हुई है। इसलिए लोग अपनी गाड़ियों से हाईवे पर उतर आए हैं। जिसकी वजह से हाईवे पर लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है। दीपावली के त्यौहार पर लोगो के बड़ी संख्या में घर जाने के चलते आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार को व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई। बड़ी संख्या में एक्सप्रेस वे पर गाड़ियों के आने के चलते करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा । जिसके चलते टोल कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। जानकारी पर फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची तो किसी तरह व्यवस्था संभाली। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में वाहन बिना टोल दिए ही एक्सप्रेस-वे को पार कर गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार को वाहनों का भारी दबाव रहा। जिसके चलते सभी लाइन फुल चल रही थी। देखते ही देखते एक्सप्रेस वे पर सैकड़ों की संख्या में गाड़ियों का काफिला पहुंच गया। जिसके चलते जाम की स्थिति देखने को मिली। इस दौरान फतेहाबाद के 21 वे माइलस्टोन टोल प्लाजा से 3 किलोमीटर लंबी लाइन लगी रही। बड़ी संख्या में एक साथ वाहन आ जाने के चलते टोल कर्मियों के हाथ पांव फूल गए ।जानकारी पर इंस्पेक्टर आलोक कुमार सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । तथा 2 घंटे तक जाम की अव्यवस्था से जूझते रहे। इस दौरान करीब 1:30 बजे जाम खुल सका। इसी बीच करीब दो हजार के आसपास गाड़ियां बिना टोल दिए ही एक्सप्रेस वे से निकल गई ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story