×

Shamli: मानव कंकाल मिलने से सनसनी, बिटौड़े में जलकर मौत की आशंका, फॉरेंसिक टीम पहुंची

Shamli News Today: बिटौड़े से दो कंकाल होने की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल कंकाल के अवशेष को शामली पुलिस ने फॉरेंसिक लैब के लिए भेज दिया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 10 Sep 2022 8:38 AM GMT
human skeleton found in shamli district in up
X

घटनास्थल पर मानव कंकाल को देखते शामली एसपी 

Shamli News: शामली जिले में मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। ये कंकाल एक बिटौड़े में राख के बीच पड़े मिले। अनुमान लगाया जा रहा है कि आग लगने की वजह से मौत हुई होगी। मानव कंकाल की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में शामली के एसपी पुलिस बल के साथ आए। बिटौड़े में मानव कंकाल मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई। जिसके बाद, आसपास के लोगों की भीड़ भी वहां जुटने लगी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बिटौड़े से दो कंकाल होने की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल कंकाल के अवशेष को शामली पुलिस ने फॉरेंसिक लैब के लिए भेज दिया है। साथ ही, आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

क्या है मामला?

यह मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव श्यामली-शामला का है। जहां देर रात एक दुकान में आग लग गई थी। जिसमें दो लोगों की जलकर मौत होने की आशंका है। शनिवार (10 सितंबर) की सुबह जब एक महिला खेत की तरफ गई तो उसने देखा कि बिटौड़े की राख में मानव कंकाल पड़ा है। वो शोर मचाते हुए गांव की तरफ आई। खबर मिलते ही हड़कंप मच गया।आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर तत्काल एसपी शामली अभिषेकपुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने फॉरेंसिक टीम को बुलाया और कंकाल को लैब के लिए भेज दिया।

एसपी ने ये बताया

इस पूरे मामले पर शामली के एसपी अभिषेक (Shamli SP Abhishek) का कहना है, 'गांव श्यामली शामला में एक बिटौडे में मानव कंकाल मिले हैं। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। कंकाल के अवशेष से यह प्रतीक नहीं हो पाया है कि वह बच्चों का है या किसी बड़े का। पुलिस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने कई टीमें लगा दी है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story