×

Hapur News: पति ने पत्नी को मारपीट कर किया निर्वस्त्र, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Hapur News: हापुड़ में पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए निर्वस्त्र कर दिया और अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Network
Report Network
Published on: 14 Feb 2023 1:27 PM GMT
X

हापुड़: पति ने पत्नी को मारपीट कर किया निर्वस्त्र, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे एक युवक महिला की बेरहमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं, पिटाई के दौरान युवक महिला को निर्वस्त्र भी करता है।

वायरल वीडियो पर पुलिस का एक्सन

पुलिस ने जब विडियो की जांच की तो सामने आया कि पति ने ही पत्नी के साथ मारपीट करते हुए अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पहचान करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है,वहीं पीड़िता की की सास और ननद के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है।

क्या कहा अधिकारी ने इस मामले में

जनपद हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा ने बताया कि वीडियो धौलाना थाना क्षेत्र का है,पुलिस के संज्ञान में भी वीडियो आया था. इसके आधार पर मारपीट कर रहे व्यक्ति की पहचान की गई थी,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता के पति ने वीडियो बनाकर किया वायरल

अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा ने बताया कि जांच कि गई तो वीडियो में दिख रही महिला और पुरुष पत्नी-पत्नी हैं,जो कि थाना धौलाना क्षेत्र में रहते हैं, पति ने पत्नी के साथ मारपीट की थी, साथ ही सारी हदें पार कर पति ने पत्नी को निर्वस्त्र करते हुए वीडियो बनाया था,उसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

आरोपी की बहन व माँ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थाना धौलाना पुलिस ने इस मामले में पति, ननद और सास के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।वही, आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story