×

जब पत्नी ने किया इंकार, FRUSTRATED पति ने काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट

Rishi
Published on: 9 Dec 2016 10:07 PM GMT
जब पत्नी ने किया इंकार, FRUSTRATED पति ने काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट
X

लखनऊ : यूपी से एक हैरतंगेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने गुस्से में जो किया, उसे सुनकर ही रौंगटे खड़े हो जाते हैं। पत्नी से झगड़े के बाद इन जनाब ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया है।

समाचार पत्र डेली मेल के अनुसार, यूपी के एक गांव में घासी राम से उसकी पत्नी ने सेक्स करने से क्या मना किया। वो इतना गुस्सा हो गया कि उसने बिना कुछ सोचे इतना बड़ा कदम उठा लिया और अब अपने किये पर शर्मिंदा है।

घासी राम के मुताबिक उसकी मंजरी लगभग 10 सालों से उसके साथ सेक्स करने से मना कर रही थी, मैं बहुत असंतुष्ट था इस लिए मैंने ऐसा किया। घासी को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया। इलाज के बाद अब वो घर में है।

मंजरी कहती है कि मैंने सिर्फ इसलिए मना किया था क्योंकि वह शराब पीकर आया था। मैं उससे बहुत नाराज थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story