×

पत्नी के अवैध संबंध: परेशान हो कर पति ने किया ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमालपुर थाना क्षेत्र के मुन्नीलाल पुत्र गुल्लम निवासी बिन्दपुरवा भड़ेवल की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गयी थी ।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 1:07 PM GMT
पत्नी के अवैध संबंध: परेशान हो कर पति ने किया ये काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
पत्नी के अवैध संबंध से परेशान हो कर पति ने किया ये काम (social media)

मिर्ज़ापुर: जमालपुर थाना क्षेत्र के मुन्नीलाल पुत्र गुल्लम निवासी बिन्दपुरवा भड़ेवल की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गयी थी । जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस छानबीन के दौरान पता चला कि मृतक अविवाहित था व अकेला रहता था। घटना बिहारी यादव पुत्र पारस यादव निवासी शिवनाथपुर चोरमरवां थाना बबुरी जनपद चन्दौली द्वारा अपनी पत्नी से मृतक मुन्नीलाल के अवैध संबंध के हत्या का प्रमुख कारण बना।

ये भी पढ़ें:रिया पर ये सवाल: कल दीपेश-शोविक से होगा सामना, देना पड़ेगा इनका जवाब

आइए जानते है पूरा मामला

mirzapur matter mirzapur murder matter (file photo)

बिहारीलाल से पूछताछ की गयी तो घटना कारित करने के बारे में बताया कि मेरे घर पर गाय, भैंस पालने का कारोबार है जिसका चारा/घास काटने के लिए मेरी की पत्नी सीवान में जाया करती थी। इसी दौरान मेरी पत्नी का सम्पर्क मुन्नीलाल बिन्द से हो गया घटना से करीब 3-4 दिन पहले मैने अपनी पत्नी को मुन्नीलाल के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके कारण मुन्नीलाल की हत्या करने की योजना बनायी तथा 20 अगस्त के रात्रि में मैं मृतक मुन्नीलाल के मड़ई पर पहुँच गया और मुन्नीलाल से बीड़ी मांग कर साथ-साथ पाने लगे उसके बाद मैंने मुन्नीलाल बिन्द को हत्या करने के इरादे से पटका-पटकी कर बेहोश कर दिया और उसके बाद फावड़े से गला काट कर मुन्नीलाल की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:यूपी: STF नोएडा यूनिट ने लगभग 8 करोड़ के अवैध गांजे के साथ 2 लोगों को किया गिरफ्तार

अभियुक्त बिहारी यादव द्वारा हत्या करने की बात स्वीकार की गयी है तथा पूरा घटना क्रम बताया गया और घटना मे प्रयुक्त फावड़ा घटनास्थल के पास बास की खुटी से व घटना कारित करते वक्त अभियुक्त द्वारा पहना हुआ खून से सना लोवर अभियुक्त के घर के कमरे में बिछौने के नीचे से बरामद कराया ।

ब्रिजेन्द्र दुबे, मिर्ज़ापुर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story