Aligarh news: कमरे में दंपत्ति का शव मिलने से हड़कंप , घरेलू क्लेश में पति ने पत्नी को मार कर खुद किया आत्महत्या

Aligarh news: आत्महत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और पोस्टमार्टम कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 10 March 2023 5:34 PM GMT (Updated on: 11 March 2023 7:28 AM GMT)
husband killed his wife and committed suicide in Aligarh
X

husband killed his wife and committed suicide in Aligarh

Aligarh news: अलीगढ़ में घर के कमरे में दंपत्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। संदिग्ध हालत में पति-पत्नी का शव कमरे में मिला है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। पति का शव घर में फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है मृत व्यक्ति की दो पत्नियां थी। मृत पत्नी से दो बच्चे थे. दूसरी पत्नी कहीं और दूसरे घर में रहती है। घटना अलीगढ़ के थाना बरला इलाके का है। आत्महत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और पोस्टमार्टम कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

जाने क्या था पूरा मामला?

अलीगढ़ थाना बरला के दतावली में बबलू ने दो शादी की थी, हालांकि पहली पत्नी मायके में ही रहती है । वहीं दूसरी पत्नी पार्वती साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि घरेलू क्लेश के चलते आत्मघाती कदम उठाया है । दरअसल बबलू ने दूसरी शादी साली से ही की थी. जिससे दो बच्चे हैं। वही शुक्रवार को बबलू और पार्वती कमरे में मृत मिले । पुलिस के अनुसार पहले पति ने पत्नी को मारा। उसके बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ दोनों के शव को बाहर निकाला है .। वही मृत पत्नी के दो बच्चे बाहर गए हुए थे।

बताया जा रहा है कि घटना से पहले बबलू ने अपने भाई , मां और बच्चे को पीटा था. मृतक के भाई अरुण ने बताया कि मां अलीगढ़ शहर को जा रही थी वही भाभी भी मां के साथ जाने को तैयार हो रही थी। बच्चों को भी तैयार कर रही थी। इस बीच भैया बबलू का पारा चढ़ गया। वही घर में ही मौजूद अरुण को पीट दिया। इसके बाद मां और पार्वती के साथ बच्चों को भी पीटा। वही अरुण भाई बबलू की शिकायत करने थाने पहुंच गया। इस बीच बबलू और भाभी पार्वती का सव कमरे में पड़ा मिला.

घटना को लेकर एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि पति पत्नी का शव कमरे में मिला है . दरवाजा तोड़कर दोनों बॉडी को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया . फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि पहले पत्नी का गला दबाकर हत्या की है फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वही आगे की विधिक कार्यवाही प्रचलित है.

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story