TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

पति को सवार हुआ खून तो लुधियाना से आकर पत्नी का हंसिया से रेत दिया गला

घर से दूर लुधियाना में रह रहे पति की मोबाइल पर पत्नी से कहा सुनी हो गई। नतीजा ये हुआ के लुधियाना से घर लौटा पति दरिंदगी पर उतर आया, आज उसनें पहुंचते ही पत्नी के गले पर पहले चाकू से वार किया।

Manali Rastogi
Published on: 26 Nov 2018 10:13 AM GMT
पति को सवार हुआ खून तो लुधियाना से आकर पत्नी का हंसिया से रेत दिया गला
X
पति को सवार हुआ खून तो लुधियाना से आकर पत्नी का हंसिया से रेत दिया गला

सुल्तानपुर: घर से दूर लुधियाना में रह रहे पति की मोबाइल पर पत्नी से कहा सुनी हो गई। नतीजा ये हुआ के लुधियाना से घर लौटा पति दरिंदगी पर उतर आया, आज उसनें पहुंचते ही पत्नी के गले पर पहले चाकू से वार किया। उसके बाद हंसिया से गला काट उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, अब मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हलियापुर थाना क्षेत्र का मामला

हलियापुर थाना क्षेत्र के कांपा गांव निवासी गोपाल सिंह की शादी 2009 में रूपा सिंह के साथ हुई थी। इसके बाद से दोनों राजी खुशी रहते थे। दोनों को कोई औलाद नहीं है। 2 दिन पूर्व गोपाल की रूपा से फोन पर कहासुनी हुई थी। ग्रामीणों के मुताबिक मोबाइल पर ही दोनों ने खूब झगड़ा की थी। सोमवार की सुबह पति गोपाल सिंह लुधियाना से चलकर अपने गांव पहुंचा।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: विशेषज्ञ डॉक्टर संभाल रहे प्रशासनिक पद, मरीज हो रहे हैं बेहाल

ग्रामीणों के मुताबिक घर पहुंचते ही उसने पत्नी के गले में हंसिया उतार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की वारदात से गांव में सनसनी फैल गई है। ग्रामीण मौके पर जाने से कतरा रहे हैं। क्षेत्राधिकारी बल्दीराय दलबीर सिंह ने बताया कि पति पत्नी के बीच में आए दिन विवाद होता था।

यह भी पढ़ें: गर्भनिरोधक गोली और कंडोम जितना असरदार है ये देसी नुस्खा! नहीं होता साइड इफेक्ट

आरोपी पति की मां कुँवारा देवी गांव के प्राथमिक स्कूल में सुबह साफ सफाई के लिए विद्यालय गई थी। इसी दौरान पति आया और और पत्नी के साथ उसका झगड़ा हुआ। इसी दौरान उसने हंसिया से उसके गले में वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोपाल सिंह के पिता का पहले ही निधन हो चुका है।

यह भी पढ़ें: सुकमा : मुठभेड़ में मारे गए 8 नक्सली, 2 जवान शहीद…कार्रवाई जारी

उनकी मां कुंवारा पत्नी रुपा के साथ रहती थी। दोनों मिल जुल कर आजीविका चलाते हुए गुजर बसर कर रहे थे। गोपाल सिंह चार भाई हैं। शेष तीनों भाई अलग रहकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं । गोपाल सिंह बीते कई साल से लुधियाना में प्राइवेट नौकरी करता था।

आरोपी का पैतृक गांव कुड़वार थाना क्षेत्र के तीर गाँव है। पति समर बहादुर सिंह के मौत बाद कुँवारा अपने बच्चों को लेकर हलियापुर थाना क्षेत्र के कांपा गांव में मकान बनाकर रह रही है। मृतक रूपा सिंह का मायका कुड़वार थाना क्षेत्र के तारनपुर गांव में है।घटना स्थल पर फॉरेन्सिक टीम पहुँचकर जांच पड़ताल कर खून से सनी हसिया व चाकू को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा। घटना की सूचना पाते ही मृतक के पिता केशव प्रसाद सिंह ने हलियापुर थाने में दामाद गोपाल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story