×

Sitapur News: पति ने किया पत्नी का मर्डर, सोते वक्त कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक बेरहम पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पति ने हत्या की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब महिला अपने बच्चों के साथ सो रही थी ।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 7 Sep 2023 1:36 PM GMT
Husband killed his wife with an ax while she was sleeping
X

पति ने पत्नी की सोते वक्त कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या: Photo-Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक बेरहम पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पति ने हत्या की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब महिला अपने बच्चों के साथ सो रही थी, तभी पति ने कुल्हाड़ी से कई वार करते हुए पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

घरेलू कलह में दिया वारदात को अंजाम

हत्या के पीछे पति-पत्नी के बीच रोज झगड़ा होना बताया जा रहा है। हत्या की इस वारदात को लेकर मृतका के भाई ने अपने जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात देहात कोतवाली इलाके के उलजापुर गांव की है।

बीती रात हुआ था पति-पत्नी में झगड़ा

जानकारी के मुताबिक उलझापुर निवासी मनोहर रैदास का अपनी पत्नी मैकिन से किसी न किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा हुआ करता था। बीती रात को भी पति-पत्नी के बीच खाना न देने की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दोनों के बीच हुई हाथापाई में मनोहर रविदास गिर गया और उसे हल्की चोटें आ गईं। इसी बात से नाराज होकर मनोहर रैदास ने गांव में जाकर एक कुल्हाड़ी का इंतजाम किया और उसके बाद देर रात उसकी पत्नी जब अपने बच्चों के साथ सो रही थी तभी उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। जिससे पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद सहम गए मासूम बच्चे

इसी बीच जब उसके बच्चों की आंख खुली तो उन्होंने अपनी मां को खून से लथपथ पाया। बच्चों के शोर मचाने पर आसपास के रहने वाले गांव वाले मौके पर पहुंचे। देर रात हुई हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से पूरे गांव में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही सीओ सदर राजू पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस ने घटनास्थल पर ही मौजूद आरोपित पति को हिरासत में ले लिया। हत्या की वारदात को लेकर मृतका के भाई राम खेलावन ने जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story