×

पत्नी का गला काट कर पति ने गाया राष्ट्र गान, देखें वीडियो

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में पत्नी का सिर काटकर आरोपी पति पूरे शहर में घूमने के बाद थाने पहुंचा। पति को पत्नी का सिर हाथ में लेकर थाने पहुंचा देख पुलिस वाले भी हैरत में पड़ गये। जहांगीराबाद पर आला अधिकारी भी पहुंच गये।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Feb 2020 3:28 PM GMT
पत्नी का गला काट कर पति ने गाया राष्ट्र गान, देखें वीडियो
X

बाराबंकी: जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में पत्नी का सिर काटकर आरोपी पति पूरे शहर में घूमने के बाद थाने पहुंचा। पति को पत्नी का सिर हाथ में लेकर थाने पहुंचा देख पुलिस वाले भी हैरत में पड़ गये। जहांगीराबाद पर आला अधिकारी भी पहुंच गये। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। कातिल ने अपनी पत्नी का गला काटने के बाद राष्ट्रगान गाया।

बेटी की मौत की सूचना पर गांव पहुंचे मृतक के पिता गोविन्द ने बताया कि उनके दामाद अखिलेश ने दो दिन पूर्व उसके घर जबरन बेटी को लेकर चला आया और यहां लाकर उसने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। बेटी की शादी तीन वर्ष पूर्व ही अखिलेश के साथ की थी और छह माह पूर्व उसकी बेटी को एक बेटी हुई थी।

जिसे इन लोगों ने गला दबाकर मार दिया था और बेटी का गला काट काट मार दिया। इसकी वजह वह दामाद को सोने की चैन नही दिया जाना बताया। दामाद बार –बार उनसे सोने की चैन की मांग कर रहा था मगर जब उसने सोने की चैन नही दी तो बेटी का गला ही काट दिया। गोविन्द ने बताया कि इस मामले में उनका दामाद किसी तान्त्रिक के चक्कर में भी था वह कई बार बेटी को तान्त्रिक के पास लेकर गया भी था।

यह भी पढ़ें...शाहीन बाग में गोली चलाने वाले पर खुलासा, फोन से मिलीं ये चौंकाने वाली चीजें, आप…

मृतका के भाई जगदीश रावत ने बताया कि उनकी भतीजी का दामाद से किसी प्रकार का कोई अनबन नहीं था मगर न जाने क्या बात हुई कि सिर इस तरह से उनकी भतीजी का सिर धड़ से अलग कर दिया।

इस वारदात में सभी लोग मिले हुए हैं यहाँ तक कि आज पड़ोस के लोग भी इस वारदात में शामिल है। पहले जब वह यहां आता था तब उससे सभी लोग मिलते थे मगर आज जब उसकी बहन को मार दिया गया तो सभी लोग ताला बन्द करके फरार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें...सीएए पर केंद्र सरकार को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश

इस मामले बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि अब तक कीजानकारी के मुताबिक बहादुरपुर गांव में एक शख्स ने बीच रास्त में ही पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पत्नी का सिर लेकर पूरे गांव में घूमते हुए थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें...गृह मंत्रालय का ऐलान: NPR के अपडेशन में कागजात की जरूरत नहीं

जहां उसने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी को मार दिया। साहब मुझे गिरफ्तार कर लिजिए। थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और इस तरीके से की गई हत्या का कारण पता लगाने की कोशिश में जुटी है। आरोपी ने एक धारदार हथियार से पत्नी सा सिर धड़ से अलग कर दिया और उसे अपने साथ ले गया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story