×

पति ने पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका बाद में खुद भी कूदा, जानिए पूरी वजह

असम की रहने वाली बेबी की मुरादाबाद के हीरा से मिस्ड कॉल लगने के चलते बात हुई थी बाद में दोनों में प्यार हो गया था। इसके बाद हीरा और बेबी एक दूसरे से बातचीत करने लगे । यह सिलसिला तीन महीने तक चलता रहा बाद में बेबी और हीरा ने घर से भागकर 27 जुलाई को बिहार में शादी कर ली ।

SK Gautam
Published on: 30 July 2019 9:34 AM GMT
पति ने पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका बाद में खुद भी कूदा, जानिए पूरी वजह
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पति ने किसी बात से नाराज होकर पत्नी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया बाद में खुद भी ट्रेन से घायल हो गया। घटना की जानकारी होते ही रेलवे पुलिस ने देर रात पति पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि महिला की हालत खतरे से बाहर है।

ये भी देखें : संजय सिंह ने किया कांग्रेस छोड़ने का ऐलान, कहा- कल बीजेपी ज्वाइन करूंगा

मिस्ड कॉल से हुई दोस्ती, शादी में बदली

जानकारी के मुताबिक असम की रहने वाली बेबी की मुरादाबाद के हीरा से मिस्ड कॉल लगने के चलते बात हुई थी बाद में दोनों में प्यार हो गया था। इसके बाद हीरा और बेबी एक दूसरे से बातचीत करने लगे । यह सिलसिला तीन महीने तक चलता रहा बाद में बेबी और हीरा ने घर से भागकर 27 जुलाई को बिहार में शादी कर ली ।

बीते दिन दोनों ट्रेन से मुरादाबाद से बरेली की तरफ आ रहे थे तभी रात के 1 बजे के आसपास उसके पति ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया और खुद भी ट्रेन से कूद गया । इस घटना में दोनों पति पत्नी घायल हो गए । घटना की जानकारी होते ही रेलवे पुलिस ने दोनों को बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का ईलाज चल रहा है ।

ये भी देखें : उन्नाव रेप केस: भाजपा कार्यालय पहुंचे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके भेजा जेल

हीरा ने उसे चलती हुई ट्रेन से धक्का दे दिया और खुद भी ट्रेन से कूद गया

जिला अस्पताल के ईएमओ के अनुसार युवक के सर में गंभीर चोटे है वही महिला की शरीर पर कई चोटे आई है । पीड़ित बेबी ने बताया कि उसने हीरा से 27 जुलाई को पटना में शादी की थी और रात को हीरा ने उसे चलती हुई ट्रेन से धक्का दे दिया और खुद भी ट्रेन से कूद गया ।

अब वह अपनी मां के घर जाना चाहती है । बेबी ने यह भी बताया कि उसकी हीरा से मिस्ड कॉल लगने के चलते बातचीत हुई थी बाद में उसे हीरा से प्यार से हो गया था । वही अभी तक महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story