×

पति बन रहा था अवैध संबंधों में रोड़ा तो लिख डाली उसकी मौत की पूरी स्क्रिप्ट

प्रेमी के प्यार में पागल हुई नवविवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ साजिश रच कर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस की मदद से हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी को प्रेमी व उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Aditya Mishra
Published on: 6 March 2019 11:31 AM GMT
पति बन रहा था अवैध संबंधों में रोड़ा तो लिख डाली उसकी मौत की पूरी स्क्रिप्ट
X

बहराइच: प्रेमी के प्यार में पागल हुई नवविवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ साजिश रच कर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस की मदद से हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी को प्रेमी व उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...बहराइच: दहेज की बलि चढ़ी महिला! कुंडे से लटकता मिला शव

ये है पूरा मामला

दरगाह थाना क्षेत्र के इमामगंज मोहल्ला निवासीफरीद नाम के युवक की बीते दो मार्च की रात अज्ञात लोगों ने गला काटकर हत्या कर दी थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच में जुटी हुई थी। परिजनों के फोन नंबरों को भी सर्विलांस पर लगाया गया था। पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी उम्मे सलमा के बयान विरोधाभासी होने की वजह से उस पर नजर रखी जा रही थी।

इसी दौरान पुलिस को मृतक के घर के पास लगे एक सीसी टीवी फुटेज को खंगाला। इसमें दो लोगों की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर उनकी पहचान करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए युवकों में एक इरफान मृतक की पत्नी का प्रेमी था। पूछताछ में उसने बताया कि उम्मे सलमा से बात करने के बाद हमने अपने साथी वसीम के साथ मिलकर फरीद को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया की पकड़े गए इरफान का मृतक फरीद की पत्नी उम्मे सलाम से प्रेम संबंध था। लेकिन घर वालों ने उसकी शादी फरीद से करा दी।

जिसके बाद उम्मे सलमा व उसके प्रेमी इरफान ने अपने एक दोस्त वसीम के साथ मिलकर फरीद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और दो मार्च को उसे फोन कर कुछ सामान देने के लिये घर से थोड़ी दूर पर एक सुनसान जगह पर बुलाकर बांके से हमलाकर कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी उम्मे सलमा उसके प्रेमी इरफान रजा व उसके दोस्त वसीम को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार को बरामद कर आरोपित को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें...बहराइच – करोड़ों की अष्टधातु मूर्ति बरामद, तीन गिरफ्तार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story