×

बेटे से जुदाई बर्दाश्त नही कर सका पिता, गम में उठाया खौफनाक कदम

कुछ दिन पहले पत्नी ने डेढ़ साल के बेटे को थप्पड़ मार दिया। जिसका पति ने विरोध किया। उसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, पत्नी ने अपनी मां को बुलाया और उसके साथ मायके चली गई।

Shraddha Khare
Published on: 14 Feb 2021 12:33 PM GMT
बेटे से जुदाई बर्दाश्त नही कर सका पिता, गम में उठाया खौफनाक कदम
X
बेटे से जुदाई बर्दाश्त नही कर सका पिता, गम में उठाया खौफनाक कदम photos (social media)

शाहजहांपुर। डेढ़ साल के बेटे को थप्पड़ मारने से पति पत्नी के बीच इतना विवाद बढ़ गया कि, पत्नी बेटे को लेकर मायके चली गई। इधर पिता बेटे की जुदाई और पत्नी से विवाद को बर्दाश्त नही कर सका और पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पति - पत्नी में हुआ विवाद

घटना थाना सदर बाजार गदियाना चुंगी मोहल्ले की है। यहां के रहने वाले 28 साल के गुड्डू की शादी तीन साल पहले रंगोली से हुई थी। उसका डेढ़ साल का बेटा है। कुछ दिन पहले पत्नी ने डेढ़ साल के बेटे को थप्पड़ मार दिया। जिसका पति ने विरोध किया। उसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, पत्नी ने अपनी मां को बुलाया और उसके साथ मायके चली गई। उसके बाद पत्नी पुलिस को लेकर ससुराल पहुंची और समझौता करके रहने लगी।

पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

बीते शुक्रवार को फिर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया। पत्नी फिर अपने बेटे को लेकर मायके चली गई। शाम जब पति घर आया तो उसको पत्नी और बेटा नही मिला। गुड्डू को बेटे की याद आने लगी। कई बार उसने अपनी मां से बेटे की सेहत के बारे में पूछा था। इस बीच गुड्डू ने पत्नी से फोन पर बात की तो विवाद बढ़ गया और बीते शनिवार की शाम उसने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

shahajahapur

मौके पर पहुंची पुलिस

मृतक की मां के मुताबिक बीते शनिवार को जब बेटा घर आया तो वह बहुत परेशान था। उसको बेटे की याद आ रही थी। उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। कई बार दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उसने दवराजा नही खोला। मां के मुताबिक उसने कई बार गुड्डू से खुशामद की थी कि, कुछ गलत न करना तुम्हारे पैर पकड़ते हैं। लेकिन गुड्डू ने कुछ देर बाद ही फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने बताया कि, पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था, पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट : आसिफ अली

ये भी पढ़े.....किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story