×

Fatehpur News: जमीन कब्जे को लेकर झोपड़ी में लगाई आग, पुलिस खामोश

बताया जा रहा है कि झोपड़ी खुद दबंगों ने ही बनवाई भी थी और विवाद होने पर दहशत फ़ैलाने के लिए इसमें आग लगा दी, इस दौरान एक कार भी जलकर ख़ाक हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 21 Feb 2023 10:00 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News

Fatehpur News: जमीन कब्जे के एक मामले में जब भू-स्वामी ने विरोध किया तो दबंगों ने उस जमीन पर बनी झोपड़ी में खुद ही आग लगा दी। बताया जा रहा है कि झोपड़ी खुद दबंगों ने ही बनवाई भी थी और विवाद होने पर दहशत फ़ैलाने के लिए इसमें आग लगा दी, इस दौरान एक कार भी जलकर ख़ाक हो गई। इस घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

भूस्वामी काट रहा पुलिस के चक्कर

मामला जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के रमदिनवापुर डांडा अमौली गांव का है, जहां गांव के रहने वाले जय राम निषाद की जमीन पर कथित तौर पर शिव गोपाल पुत्र झुरखन निषाद ने दबंगई के बल पर कच्चे मकान के साथ झोपड़ी बना ली थी, जिसका विरोध भूस्वामी ने किया और जमीन खाली करने की बात कही। आरोप है कि इसपर दबंगों ने विवाद करते हुए भूस्वामी को फंसाने के लिए खुद ही छप्पर में आग लगा दी, जिसमें झोपड़ी सहित एक आल्टो कार भी जलकर ख़ाक हो गई।

इसका वीडियो किसी ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, इस कथित वीडियो में दिख रहा है कि जब गोस्वामी ने विरोध किया तो दबंग खुद ही माचिस की तीली जलाकर झोपड़ी में आग लगा रहे हैं। इस मामले में पीड़ित के द्वारा शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और जांच की बात कह रही है। पीड़ित जय राम निषाद ने वायरल वीडियो के साथ पुलिस को तहरीर दी। जब इस मामले में थाने की पुलिस से बात की गई तो फोन उठाने वाले पुलिसकर्मी ने बताया कि थाना प्रभारी छुट्टी पर गए हैं, ऐसी घटना की पुख्ता जानकारी नहीं है। एक तहरीर मिली है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है, जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story