Banda News: IAS दीपा रंजन ने संभाला DM का पदभार, कहा- योजनाओं का जनता तक लाभ पहुंचाना पहली प्राथमिकता

Banda News: नवागन्तुक जिलाधिकारी दीपा रंजन ने आज कोषागार कार्यालय बांदा में पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 8 Nov 2022 11:06 AM GMT
Banda News In Hindi
X

आज कोषागार कार्यालय बांदा पहुंची नवागन्तुक डीएम दीपा रंजन

Banda News: नवागन्तुक जिलाधिकारी दीपा रंजन (DM Deepa Ranjan) ने आज कोषागार कार्यालय बांदा (Treasury Office Banda) में पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि शासन की प्राथमिकता वाले महत्वपूर्ण कार्यों एवं योजनाओं को धरातल तक पहुंचाया जायेगा तथा जन शिकायतों का समयबद्धता एवं गुणवत्ता के साथ निस्तारण किया जायेगा।

शासन की योजनाओं का जनता तक लाभ पहुंचाना पहली प्राथमिकता होगी: DM

जिलाधिकारी ने कहा कि शासन की योजनाओं का जनता तक लाभ पहुंचाना पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि सभी सम्बन्धित अधिकारी अपने-अपने कार्यक्षेत्र पर ही निवास करेंगे और जनता की समस्याओं के निस्तारण के साथ अपने कार्य एवं दायित्वों का निर्वहन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जनपद में जो जनता के हित में नवाचारी कार्य संचालित हो रहे हैं, उनको आगे भी लगातार संचालित किया जायेगा।

आईएएस दीपा रंजन बनी जनपद बांदा की नई जिलाधिकारी

आईएएस दीपा रंजन को जनपद बांदा का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। शासन ने शुक्रवार देर शाम सूची जारी करते हुए सूबे में छह आईएएस अधिकारियों का स्थानतरण किया। बदायूं में जिलाधिकारी के पद पर कार्यरत 2013 बैच की आईएएस दीपा रंजन को बांदा का नया जिलाधिकारी बनाया है, जो मूलतः बिहार के बेगूसराय जिले से हैं। वे बेगूसराय जिले की प्रथम महिला आईएएस हैं। जनपद बदायूं में उनकी पहली पोस्टिंग थी। जिन्हें बांदा का जिलाधिकारी बनाया गया है।

इससे पूर्व जिलाकोषागार कार्यालय पर आलाधिकारियों ने नवांगतुक जिलाधिकारी दीपा रंजन को फूल गुलदस्ता देकर स्वागत किया। आपको बता दें कि दीपा रंजन से पहले अनुराग पटेल यहां के जिलाधिकारी थे। वह कुल 13 माह जनपद में रहे। इस दौरान उन्होंने अपने कार्य से जनता के दिलों में जगह बना ली। सरकार ने अभी उन्हें कोई नई तैनाती नहीं देते हुए प्रतीक्षारत रखा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story