IB ने जताई आशंका, वाराणसी सिटी और मंडुआडीह स्टेशन आंतकी निशाने पर

aman
By aman
Published on: 14 Jun 2017 7:17 AM GMT
IB ने जताई आशंका, वाराणसी सिटी और मंडुआडीह स्टेशन आंतकी निशाने पर
X
IB ने जताई आशंका, वाराणसी सिटी और मंडुआडीह स्टेशन आंतकी निशाने पर

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का रेलवे स्टेशन मंडुआडीह और वाराणसी सिटी स्टेशन आंतकी निशाने पर है। इसकी वजह, इन दोनों स्टेशनों पर ट्रेनों की संख्या में बढ़ोतरी और बढ़ती यात्रियों की भीड़ को बताया जा रहा है। ये आशंका आईबी ने जताई है

गौरतलब है, कि वाराणसी जंक्शन पूर्वांचल का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन है। यह पहले भी आतंकियों के निशाने पर रहा है। ज्ञात हो, कि इस स्टेशन पर साल 2006 में आतंकियों ने विस्फोट किया था। इस विस्फोट में कई निर्दोष लोगों की जानें गईं थीं।

आईबी ने सुरक्षा बढ़ाने के लिए पत्र लिखा

वहीँ, ताजा मामले में आईबी ने मंडुआडीह और वाराणसी सिटी स्टेशन पर ऐसी ही आतंकी घटनाओं की आशंका जताई है। पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के सुरक्षा आयुक्त (आरपीएफ) आरके शर्मा ने बीते दिनों जिला प्रशासन को एक पत्र भेजकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

ये कहा आरपीएफ के सुरक्षा आयुक्त ने

इस संबंध में आरपीएफ के सुरक्षा आयुक्त आरके शर्मा ने बताया कि पत्र में पूर्वोत्तर रेलवे के किसी खास स्टेशन का नाम नहीं लिखा गया है, लेकिन रेलवे की बात जरूर है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story