×

अगर आप भी घर में रखते है लोडेड बंदूक तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर

यूपी के इटावा थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अकालगंज मुहल्ले में आठ वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्तिथियों में गोली लगने से मौत हो गयी घटना के बाद आनन्-फानन में मासूम के परिजन घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर दौडे, जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Aditya Mishra
Published on: 22 Jun 2019 4:10 PM GMT
अगर आप भी घर में रखते है लोडेड बंदूक तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर
X

इटावा: यूपी के इटावा थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अकालगंज मुहल्ले में आठ वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्तिथियों में गोली लगने से मौत हो गयी घटना के बाद आनन्-फानन में मासूम के परिजन घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर दौडे, जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौके पर सीओ सिटी समेत फारेंसिक टीम और पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है। मृतक मासूम मथुरा से छुट्टिया बिताने ननिहाल में आया था।

ये भी पढ़ें...इटावा: एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत

मृतक मासूम के नाना इजरायल ने बताया कि उनका आठ वर्षीय मासूम नाती अपनी माँ के साथ कुछ दिन पूर्व गर्मियों की छुट्टिया बिताने अपनी माँ के साथ इटावा ननिहाल आया था और खेलने कूदने में व्यस्त था आज शिनाव्र के घर में मौजूद सभी बच्चे आपस में खेल रहे थे तभी खेलते समय उनके हाथ में घर में दुनाली बन्दूक लग गयी।

जो कि पहले से लोड रखी हुई थी और खेलते समय उसके हाथ से गोली लग गयी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद हम लोग उसे लेकर जिला अस्पताल गए जहाँ पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है ।

ये भी पढ़ें...इटावा: पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा, तीन गिरफ्तार

सीओ सिटी एस.एन वैभव पाण्डेय ने बताया कि शनिवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अकालगंज मुहल्ले में एक बच्चे की गोली लगने से मौत हो गयी है। सूचना मिलने के बाद हम लोगो ने मौके पर आकर जांच की है तो पता चला है कि लायसेंसी डबल बैरल बन्दूक से बच्चो के आपस में खेल खेल में गोली चलने से हादसा हुआ है।

मौके पर फारेंसिक टीम को बुला लिया गया है जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ क्लियर हो पायेगा। मृतक मासूम अजनैन अपने ननिहाल आया हुआ था।

ये भी पढ़ें...इटावा: मध्य प्रदेश से आ रहे 69 ओवर लोड ट्रकों को SDM ने किया सीज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story