×

एक तरफ चल रही थी आईजी की क्राइम मीटिंग, दूसरी ओर हो रही थी फायरिंग और पथराव

sujeetkumar
Published on: 28 Jan 2017 1:50 PM GMT
एक तरफ चल रही थी आईजी की क्राइम मीटिंग, दूसरी ओर हो रही थी फायरिंग और पथराव
X

आईजी ले रहे थे क्राइम मीटिंग, दूसरी ओर हो रही थी फायरिंग व पथराव

सहारनपुर: विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने और अपराधियों को जेल भेजे जाने की बाबत एक ओर जहां आईजी मेरठ जोन क्राइम मीटिंग ले रहे थे, तो दूसरी ओर पथराव और फायरिंग हो रही थी। आखिर क्यों हुई फायरिंग और पथराव...

अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस के सामने ही ढोलीखाल में दो पक्ष आपस में भीड़ गए। एक दुकानदार को हमलारोपियों से बचाकर पुलिस जब थाने पर लाई तो पीछे से उसके मकान पर कई राउन्ड फायरिंग दागी गई। इससे अफरा-तफरी मच गई और भारी पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाना पड़ा।

अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कम्प

चुनावी मौसम में शहर की फिजा नाजुक दौर से गुजर रही है। जरा सी चूक से भी महानगर का माहौल बिगड़ सकता है। शनिवार दोपहर थाना कुतुबशेर पुलिस और पीएसी बल ने अम्बाला रोड पर अतिक्रमण हटवाना शुरु कराया। फोर्स जब लुहानी सराय से होती हुई ढोलीखाल की तरफ बढी तो अतिक्रमणकारियों में हड़कम्प मच गया। इसी दौरान पहले से रंजिश रखने वाले एक पक्ष ने अतिक्रमण करने की शिकायत करने का आरोप मढ़ते हुए पडोसी दुकानदार पर हमला बोल दिया।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे पुलिस ने दुकानदार को बचाया हमलावरो के चंगुल से...

मारपीट कर रहे गुट से पुलिस ने हस्ताक्षेप कर पिटने वाले दुकानदार को किसी प्रकार हमलावरो के चंगुल से बचाकर थाने तक पहुंचाया।

पुलिस के वहां से हटते ही हमलारोपी पक्ष दुकानदार के मकान ढोलीखाल में जा पहुंचा और मकान को निशाना बनाते हुए कई राउन्ड फायरिंग कर डाली। जिससे अफरा-तफरी मच गई।

भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची

इनमें एक पक्ष अरशद मक्की, सावेज, जमशेद व दूसरा पक्ष रियासत, उसके बेटे शहंशाह, मैना आदि को बताया गया है। इस दौरान मकान पर पथराव किए जाने से दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही कुतुबशेर थाने से एसएसआई प्रेम प्रकाश शर्मा, दरोगा अनीस अहमद, प्लाटून कमान्डर अश्वनी कुमार और पीएसी बल के साथ ढोलीखाल पहुंचे। भारी पुलिस फोर्स के मौके पर आने की सूचना मिलते ही फायरिंग करने के आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस फोर्स की तैनाती

मौके पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई। वहीं चुनावी मीटिंग में व्यस्त रहने के कारण कोई आला अधिकारी देर तक मौके पर नहीं पहुंच सका था। वहीं आईपीएस सुनिति चौहान का कहना है कि माहौल बिगाड़ने वालों को किसी सूरत बख्शा नहीं जाएगा। आज की घटना में जो दोषी होगा, उस पर कडी कार्रवाई की जाएगी।

आईजी की आमद पर फूली रही सांसे

एक और चुनावी माहौल चल रहा है, तो वहीं शनिवार को अधीनस्थों की मीटिंग चल रही थी । मेरठ जोन के आईजी अजय आनंद मीटिंग ले रहे थे। उस पर अतिक्रमण हटवाने के दौरान दो पक्षों के आपस में भिडने और ढोलीखाल में फायरिंग, पथराव को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों की सांसे थम गई। अधिकारी देर तक चुनावी मीटिंग में व्यस्त थे। जैसे तैसे कई थानों का फोर्स मौके पर भिजवा कर स्थिति काबू में की गई।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story